.

.

.

.
.

एडीएम प्रशासन पर दुर्व्यवहार का आरोप लगा नाराज प्रधानों ने सौंपा ज्ञापन


मुहम्मदपुर: आजमग़ढ़:: उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद के 30 मार्च को होने वाले कार्यक्रम में 29 मार्च को
एडीएम प्रशासन द्वारा खंड विकास अधिकारी मुहम्मदपुर को थप्पड़ मारने एवं प्रधानों को बुरा भला कहने को लेकर ग्राम प्रधानों में काफी रोष व्याप्त है। एडीएम प्रशासन के इस रवैए से ग्राम प्रधान शुक्रवार को उग्र हो गए और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को ज्ञापन देकर एडीएम प्रशासन के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की मांग की है।
ग्राम प्रधानों ने अपने दिए गए ज्ञापन में लिखा है कि एडीएम प्रशासन लव कुश त्रिपाठी ने खंड विकास अधिकारी को अपशब्द कहते हुए थप्पड़ मारा जो एक राजपत्रित अधिकारी का अशोभनीय कृत्य है उनके द्वारा प्रधानों को गलत कहते हुए अपशब्द बोला गया । जिससे विकासखंड मुहम्मदपुर के प्रधान काफी मर्माहत है वर्तमान खंड विकास अधिकारी मुहम्मदपुर के कार्य एवं आचरण से विकासखंड के सभी प्रधान काफी खुश है । प्रधानों ने एडीएम प्रशासन के इस कृत्य की घोर निंदा की, ग्राम प्रधानों ने कहा कि यदि कार्रवाई ना हुई तो वह आंदोलन करेंगे और विकास कार्यों को ठप करेंगे
इस अवसर पर मुख्य रुप से प्रधान संघ के मीडिया प्रभारी जाहिद खान, भोरिक यादव, लालधारी यादव, अनिल, सुबाष यादव ,नागेंद्र विश्वकर्मा ,प्रभाकर पांडेय ,रामाश्रय ,चंद्रभान सरोज हरकेश यादव, सरोज आदि लोग मुख्य रूप से थे
दूसरी तरफ ब्लॉक मुहम्मदपुर में सहायक खंड विकास अधिकारी आईएसबी महेंद्र कुमार यादव की अध्यक्षता में ब्लॉक के सभी कर्मचारियों की संयुक्त बैठक हुई बैठक में एडीएम प्रशासन लव कुश त्रिपाठी के इस कृत्य की निंदा की गई जिस में मुख्य रुप से प्रताप नारायण राय, रामचंद्र राम, रमेश सिंह, बृजभान शर्मा, राकेश कुमार यादव ,रामाश्रय यादव, मनोज कुमार यादव , रीता अस्थाना ,अशोक कुमार राय, चंद्रगुप्त राय ,अनिल चौहान, चंदन यादव, मिथिलेश पाठक, पवन,हरिश्चन्द आदि लोग थे।
वही पर प्रादेशिक विकास सेवा संगठन उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने मंत्री ग्राम विकास उत्तर प्रदेश को प्रार्थना पत्र लिखकर एडीएम प्रशासन द्वारा किए गए इस कृत्य पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की और कहीं की यदि कार्यवाही नहीं हुई तो हमारा संगठन सड़क से लेकर संसद तक आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment