.

.

.

.
.

महराजगंज : यूपी 100 पुलिस पर पथराव में एक गिरफ्तार,घायल हुए थे प्रभारी

09 नामजद और 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
आजमगढ़ : महराजगंज थाने के परशुरामपुर बाजार से सटे कुलमोदीपुर गांव में शनिवार की रात में शादी समारोह में दो पक्षों के बीच विवाद पर पहुंची यूपी 100 पुलिस पर जानलेवा हमले के आरोप में पुलिस ने नौ व्यक्तियों के खिलाफ नामजद और 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इसमें से एक आरोपी को रात में ही गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।
महराजगंज थाने के परशुरामपुर बाजार से सटे कुलमोदीपुर गांव में शनिवार की रात में एक व्यक्ति के यहां शादी थी। शादी समारोह में जमीरपुर गांव निवासी रामजीत सोनकर से पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोगों से विवाद हो गया। मारपीट की सूचना मिलने पर यूपी 100 वाहन के मौके पर पहुंचते ही एक पक्ष के नशे में धुत ग्रामीणों ने पुलिस दल पर पथराव शुरू कर दिया। जान बचाकर पुलिस को भागना पड़ा था। इस दौरान यूपी 100 टीम के प्रभारी घायल हो गए। सूचना मिलने पर महराजगंज थाने की पुलिस फोर्स के पहुंचने पर हमलावर भाग निकले थे। देर रात में पुलिस ने छापेमारी कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।
महराजगंज थाने के एसआई अवधेश त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस पर जानलेवा हमला करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के चुनहवा गांव निवासी सेखराज पुत्र वित्तन को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया गया। इसके अलावा कुलमोदीपुर गांव निवासी आकाश पुत्र मटरू,अनिल पुत्र हरिहर,मलाई पुत्र फक्कड़,लाला पुत्र मटरू,संतोष पुत्र मुराली ,मुराली पुत्र बालकिशुन और 20 से 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी जारी है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment