.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

सपा नेता राजबहादुर की हत्या तालिबानी कृत्य -साधू यादव,पूर्व सांसद

आजमगढ़ :अतरौलिया थाना क्षेत्र में गत दिनों हुई सपा नेता की गर्दन काटकर हत्या की जानकारी होने पर बिहार के पूर्व सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के साले साधू यादव शुक्रवार को आजमगढ़ पहुंचे। पूर्व सांसद स्व. राजबहादुर के घर जाकर परिजनों को ढांढस बढाया और न्याय दिलाने का भरोसा दिया। उन्होंने हत्या को तालीबानी कृत्य बताते हुए प्रशासन से कठोर कार्रवाई की मांग की।
देर शाम आजमगढ़ पहुंचे साधू यादव ने डाक बंगले में मीडिया से बातचीत में कहा कि हत्यारों ने जिस तरह आंख निकाल कर और गर्दन काट कर राजबहादुर यादव की हत्या की ऐसा अंग्रेजों समय में भी नहीं हुआ था। यह एक अमानवीय कृत्य है, ऐसा सिर्फ तालिबानी ही करते हैं। दुखद है कि प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया और अब तक सही ढंग से कार्रवाई नहीं गई। प्रशासन से मांग किया कि इस हत्या में लिप्त लोगों की जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उचित कार्यवाही करे।
पूर्व सांसद ने कहा कि दोषियों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि आगे से कोई भी इस तरह के अमानवीय कृत्य की हिम्मत न जुटा सके। इस दौरान उन्होने सरकार को पूरी तरह क्लीन चिट दे दिया। कहा कि कोई सरकार नहीं चाहती कि ऐसी घटना हो, यहां लापवाही सिर्फ प्रशासन की है। उन्होंने कहा कि अपराध की घटनाएं निरन्तर बढ़ती जा रही है। प्रशासन का इन अपराधियों पर कोई नियन्त्रण नहीं रह गया है। अगर इस तरह की अमानवीय घटनाएं बंद नहीं होती है और स्व राज बहादुर यादव के हत्यारे गिरफ्तार नहीं होते है तो हम आगे की रणनीति पर विचार के लिए बाध्य होंगे।
एक सवाल के जवाब में कहा कि हम किसी दल की आलोचना नहीं करना चाहते है। हम कांग्रेस में रहे है और आज हम राष्ट्रीय जनता गरीब दल का गठन किया है। हमें कांग्रेस के साथ मिलकर कार्य करने में कोई परहेज नहीं है। यहीं कारण है कि कांग्रेस के लोगों ने स्वागत किया तथा कांग्रेस के लोग बिगड़ी कानून व्यवस्था के विरूद्ध संघर्ष करने के लिए तत्पर है। लालू से संबंध के बारे में उन्होंने कहा कि अभी तो दूरी है। रहा सवाल घोटाले में जेल की तो यह न्यायपालिका का मामला है। इसपर वे किसी तरह की टिप्पणी नहीं करेंगे।
इसके पूर्व बूढ़नपुर बाजार में स्थित गाँधी शताब्दी स्मारक स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रों सांसद साधू यादव का माला पहनाकर ज़ोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर पूर्व छात्रसंघ अध्य्क्ष प्रदीप यादव, पूर्व अध्य्क्ष श्रवण यादव, हारिनाथ यादव, बब्लू यादव, शुभम पाण्डेय, शनि गुप्ता, शिवनारायण यादव, विवेक यादव, सर्वेश यादव आदि उपस्थित थे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment