.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

Crime & Accidents :: सड़क हादसे में वृद्ध दंपति घायल::डब्लूएचओ कार्यालय में चोरी का प्रयास......

शहर कोतवाली :: सड़क हादसे में वृद्ध दंपति घायल 
आजमगढ़:: शहर कोतवाली क्षेत्र के हाफिजपुर चौराहे के पास स्थित पेट्रोल पंप के निकट बुधवार की दोपहर टाटा मैजिक की चपेट में आ जाने से बाइक सवार वृद्ध दंपत्ति घायल हो गए। दोनों का ईलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के डींगुरपुर निवासी 65 वर्षीय मदन अपनी 62 वर्षीय पत्नी बतासी देवी के साथ मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बनकट बाजार निवासी रिश्तेदार के घर गया हुआ था। बुधवार की दोपहर बुजुर्ग दंपत्ति बाइक से वापस घर लौट रहे थे कि हाफिजपुर चौराहे के निकट टाटा मैजिक वाहन की चपेट में आकर घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायल दंपत्ति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सरायमीर :: सन्दिग्ध हाल में महिला झुलसी, हालत नाजुक 
आजमगढ़। सरायमीर थाना क्षेत्र के मड़या गांव में मंगलवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में 45 वर्षीय महिला झुलस गई। जिला अस्पताल में उपचाराधीन महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। सरायमीर क्षेत्र के मड़या ग्राम निवासी शीला देवी (45) पत्नी पप्पू मंगलवार की देरशाम संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गई। झुलसी महिला को आनन-फानन इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसकी हालत गंभीर देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। महिला किन परिस्थितियों में झुलसी यह बताने से परिजनों द्वारा अनभिज्ञता जाहिर की गई।
डब्लूएचओ कार्यालय में चोरी का प्रयास 
आजमगढ़। जिला महिला अस्पताल परिसर स्थित विश्व स्वास्थ्य संगठन के जिला कार्यालय में मंगलवार की रात चोरों ने आलमारी तोड़कर चोरी का प्रयास किया। जिला महिला अस्पताल के तीसरे तल पर विश्व स्वास्थ्य संगठन का जिला कार्यालय स्थित है। मंगलवार की रात चोर कार्यालय का ताला तोड़ अंदर घुस गए। कार्यालय में मौजूद अलमारी को तोड़ चोरों ने चोरी का प्रयास किया लेकिन कामयाबी हासिल नहीं हो सकी। अलमारी में रखी फाइलों को बिखेर चोर अस्पताल में लगे सीसी कैमरों से नजर बचाकर फरार हो गए। घटना की जानकारी स्वास्थ्य कर्मियों को बुधवार की सुबह अस्पताल पहुंचने पर हुई। मामले में महिला अस्पताल की प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डा. अमिता अग्रवाल द्वारा शहर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई है। घटना की जांच में पुलिस जुट गई है। 


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment