.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

अलग-अलग क्षेत्रों में चोरों ने दो दुकानों व एक मकान को निशाना बनाया

आजमगढ़ : जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बुधवार की रात चोरों ने ठंड का लाभ उठाते हुए दो दुकानों व एक मकान को निशाना बनाया और नकदी सहित लाखों की संपत्ति समेट कर फरार हो गए। इस दौरान एक महिला को चोर मारपीट कर घायल कर दिए। पीड़ितों ने अज्ञात के खिलाफ संबंधित थानों में तहरीर दी है।
शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित कलेक्ट्री कचहरी में चोर फोटो स्टेट की दुकान में छत के ऊपर करकट तोड़कर अंदर घुस गए और नकदी सहित सामान समेट कर फरार हो गए। क्षेत्र के अटलस पोखरा निवासी स्वतंत्र का आरोप है कि उसकी दुकान कलेक्ट्री कचहरी में फोटो स्टेट की दुकान है। बुधवार की देर शाम वह दुकान बंद कर घर चला गया। चोर मौका पाकर दुकान के ऊपरी तल से करकट हटाकर अंदर घुस गए। दुकान में रखी सात हजार नकदी सहित कैमरा, लैपटॉप व फोटो स्टेट मशीन के उपकरण समेटकर फरार हो गए। पीड़ित ने कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। वहीँ अहरौला थाना क्षेत्र के गोपालगंज के भेदौरा बाजार स्थित किराना की दुकान में बुधवार की रात चोर सीढ़ी के रास्ते दुकान में घुस गए। इस दौरान दो लाख नकदी सहित लाखों की संपत्ति समेटकर फरार हो गए। भेदौरा गांव निवासी प्यारेलाल गुप्ता किराने की दुकान के थोक विक्रेता हैं। वह गोपालगंज चौराहा स्थित भेदौरा बाजार में किराने की दुकान के कई कंपनी के खोक सामान रखे थे। बुधवार की रात वह दुकान बंद कर घर चले गए। चोर दुकान के बगल स्थित राधे चौरासिया के मकान में लगे सीढ़ी के रास्ते दुकान के करकट को तोड़कर अंदर घुस गए। काउंटर तोड़क उसमें रखे 40 हजार के सिक्के व दो लाख नकदी सहित देशी-घी, तेल, साबुन व अन्य जरूरी सामान समेटकर दुकान के पीछे वाहन लगाकर उसमें लादकर उठा ले गए। सुबह दुकान के पीछे कई सामान गिरा देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना प्यारेलाल को दी। पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।
तरवां थाना क्षेत्र के रस्तीपुर गांव निवासी शोभनाथ यादव का परिवार खाना खाकर सोए थे। बुधवार की रात चोर मकान के शटर का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। घर के एक कमरे में शोभनाथ की भतीजी नीलम सोई थी उसको बाहर से बंद कर बड़े बक्से को तोड़कर चोरी करना शुरू कर दिया। आहट पाकर नीलम जगी तो बाहर से दरवाजा बंद था। इसके बाद उसने अपनी मां को फोनकर बताया तो वह आनन-फानन घर में घुसी ही थी कि शटर के गेट पर खड़े दो चोर महिला को मारपीट कर घायल कर दिया। नीलम की मां ने जब शोर मचाया तो चोर बक्सा व अटैची लेकर भागने लगे। ग्रामीणों ने कुछ दूर तक चोर को दौड़ाया तो एक बक्सा छोड़कर अटैची लेकर फरार हो गए। पीड़ित के अनुसार पांच हजार नकदी सहित डेढ़ लाख की संपत्ति चोरों के हाथ लगी है। पीड़ित ने थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment