.

.

.

.

.

.

.

.
.

विभाग ने शोषण किया तो सभी विद्युत ठेकेदार लामबंद होकर लड़ाई लड़ेंगे

आजमगढ़: पूर्वांचल विद्युत ठेकेदार वेलफेयर सोसाइटी की एक आवश्यक बैठक बुधवार को सर्फुद्दीनपुर स्थित एक मैरज हाल में आयोजित हुई। बैठक में ठेकेदारों की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गयी। बैठक की अध्यक्षता संघ के मण्डल अध्यक्ष चन्द्रभूषण सिंह व संचालन सुरेन्द्र चैहान ने किया।
बैठक को सम्बोधित करते हुए मण्डल अध्यक्ष चन्द्रभूषण सिंह ने कहाकि संगठन को और भी मजबूत करने के लिए हम सभी ठेकेदार बंधुओ को एकजुट रहने की आवश्यकता है। संगठन से जुड़े ठेकेदार का अगर कहीं भी विभाग द्वारा शोषण किया तो सभी ठेकेदार बंधु लामबंद होकर लड़ाई लड़ेगा। संघ का निर्माण अन्याय व शोषण के खिलाफ लड़ने के लिए होता है। आगे श्री सिंह ने बताया कि अब जिले की मासिक बैठक निरन्तर चलती रहेगी। आगामी 24 जनवरी 2018 को एक मण्डलीय बैठक बलिया जनपद में आहूत की गयी। जिसमें सभी ठेकेदार बन्धुओं को सम्मिलित होना आह्वाहन किया गया है।
जिला उपाध्यक्ष वैभव सिंह ने कहाकि संगठन की अपनी एक क्षमता है जिसमें संगठन के सभी सदस्य ईमानदारी से अपनी क्षमता का निर्वहन करें, जिससे संगठन को और भी मजबूती मिले।
बैठक में राम कुमार यादव, शानू श्रीवास्तव, राहुल राय, अब्दुल रब, राणा संतविजय सिंह, विपिन्न सिंह, प्रमोद यादव, ओमप्रकाश यादव, घनश्याम सिंह, राजेन्द्र मौर्य, चन्द्रभान यादव, सुरेन्द्र यादव, संजय सोनकर, वैभव सिंह, हृदय नारायण सिंह, बीके तिवारी, संजय राय, रामनिवास यादव, आदित्य यादव, ब्रिजेश यादव, सुनील कुमार सिंह आदि प्रमुख ठेकेदार बन्धु मौजूद रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment