.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

बरदह: महिला शिक्षामित्र के साथ असलहा लहराते हुए झगड़ने का वीडियो वायरल, निलंबन व गिरफ्तारी

आजमगढ़। योगी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर लाख दावे करे लेकिन दबंग आज भी अपनी मनमानी करने में पीछे नहीं है। रविवार को बरदह थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय नरवें पर जो कुछ हुआ उसका वीडियो वायरल होने से सनसनी फ़ैल गयी ।एक महिला शिक्षामित्र ने आरोप लगाया की प्रधनाध्यापक और उसके पुत्र ने उसके साथ मारपीट की , यहीं नहीं दबंगों ने इस दौरान खुलकर असलहे का भी प्रदर्शन किया। शिक्षामित्र की शिकायत पर पुलिस ने पिता पुत्र के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया था । वैसे इस घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल हो गया है वीडियो में एक व्यक्ति महिला के साथ उलझा नजर आ रहा है और उसके हाथ में पिस्तौल भी है।
बरदह थाना क्षेत्र के नरवे गांव निवासी सुधा सिंह पत्नी संतोष सिंह गांव के ही प्राथमिक विद्यालय-2 पर शिक्षामित्र पद पर तैनात है। सुधा का आरोप है कि प्रधानाध्यायक ओमप्रकाश सिंह पुत्र स्व. उदयभान सिंह लंबे समय से उसका मानसिक उत्पीड़न कर रहे है। रविवार को पोलियो कार्यक्रम होने के कारण वह स्कूल पर बच्चों को पोलियो की दवा पिला रही थी। उसी दौरान करीब 11.30 बजे ओम प्रकाश सिंह विद्यालय पर पहुंचे और गाली देते हुए उसपर हमला कर दिया। मारने पीटने के बाद वे जान से मारने की धमकी देकर लौट गए।
कुछ देर बाद वे फिर अपने पुत्र आलोक सिंह के साथ विद्यालय पर पहुंचे। आलोक हाथ में पिस्टल लिये हुए था। दोनों ने उसे फिर मारा पीटा और कपड़े फाड़ दिये। । पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया था  समाचार लिखे जाने तक की सूचना के अनुसार पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है । वहीँ बेसिक शिक्षा के सूत्रों के अनुसार प्रधानाध्यापक को निलंबित कर दिया गया है। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment