.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़::जेल सिपाही को गोली मारने वाला इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर

आजमगढ़। गणतंत्र दिवस की रात करीब 11.30 बजे जिले की पुलिस को बड़ी कामियाबी मिली। चार दिन पूर्व कारागार के आवास में घुसकर सिपाही को गोली मारने वाले 50 हजार के ईनामी बदमाश को पुलिस ने मार गिराया। मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक आरक्षी भी घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बदमाश का एक साथी भागने में सफल रहा।
बता दें कि 22 जनवरी को बंदी रक्षक पर हमले को पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने चुनौती के रूप में लिया था। उक्त घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई पुलिस टीमों का गठन किया गया था। पुलिस लगातार कांबिंग कर रही थी।
शुक्रवार की रात संदिग्धों की तलाश में जुटी सिधारी थाने की पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में हलुआडिह पेट्रोल पंप के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को मेहनगर की तरफ से छतवारा की तरफ एक बाइक आती दिखाई दी। पुलिस ने रूकने का इशारा किया तो बाइक पर सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। बदमाश द्वारा चलाई गई गोली लगने से आरक्षी उदयभान घायल हो गया। इसपर पुलिस द्वारा की गयी जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं उसका साथी अंधेरा और कोहरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।
घायल बदमाश की पहचान हिस्ट्रीशीटर मुकेश राजभर  पुत्र नंदलाल निवासी ग्राम मुतक्कलीपुर थाना पवई के रूप में की गई। पुलिस ने उसके पास से एक 9 एमएम पिस्टल, तीन जिंदा और एक खोखा कारतूस तथा टीवीएस स्टार बाइक बरामद की गई। घायल बदमाश और आरक्षी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान रात करीब 12 बजे बदमाश की मौत हो गयी।
पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बातया कि उक्त बदमाश ने 22 जनवरी को बंदी रक्षक मानसिंह यादव पर जानलेवा हमला किया था। उक्त बदमाश पर पचास हजार रूपये का ईनाम है। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में कई गंभीर मामले पंजीकृत है। उन्होंने बताया कि फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए लगातार कांबिंग की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment