.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

अतरौलिया :सपा नेता राजबहादुर की हत्या के 02 मुख्य आरोपी भी गिरफ्तार

आजमगढ़ : अतरौलिया में सपा नेता राजबहादुर की जघन्य हत्या के मामले में मुख्य दो आरोपी भी बुधवार को सुबह पुलिस के शिकंजे में आ गए, गौरतलब है की इस हत्याकांड में एक आरोपी 10 दिन पूर्व ही गिरफ्तार हो चुका था। अब पुलिस को एक और फरार आरोपी की तलाश है।
बता दें की बीते 9 जनवरी की सुबह अतरौलिया थाने के अकबेलपुर अजगरा गांव निवासी सपा के सेक्टर प्रभारी राजबहुदर यादव पुत्र गेनई यादव को सुबह टहलने के दौरान भूमि विवाद को लेकर धारदार हथियार से गर्दन काट कर कर हत्या कर दी गई। इस संबंध में मृत सपा नेता के भाई ने अपने गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने 14 जनवरी को हत्या में नामजद मुख्य आरोपी के रिश्तेदार कप्तानगंज थाने के पियरिया गांव निवासी चंद्र कुमार तिवारी उर्फ प्रेमभवन पुत्र अछैवर तिवारी को हत्या में मुखबिरी करने के आरोप में गिरफ्तार कर हत्या का पर्दाफाश किया था। मगर मुख्य आरोपी गिरफ्तार नहीं हो पाए थे। इस बीच बुधवार को सुबह गश्त पर निकली अतरौलिया थाने की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सपा नेता हत्या कांड के मुख्य आरोपी बढ़या तिराहे से होते ही कहीं प्राइवेट वाहन से भागने की फिराक में हैं। सूचना पर पुलिस बढ़या तिराहे पर धमक पड़ी और दौड़ा कर दोनों मुख्य आरोपी को धर दबोचा।
अतरौलिया थानाध्यक्ष शिशिर त्रिवेदी ने बताया कि सपा नेता राजबहादुर यादव की हत्या में गिरफ्तार मुख्य अरोपी ओमप्रकाश तिवारी पुत्र विक्रमाजीत तिवारी और कृष्णपाल तिवारी पुत्र लालजी तिवारी अतरौलिया थाने के अकबेलपुर अजगरा गांव का निवासी है। हत्या में अभी एक आरोपी का नाम प्रकाश में है। उसकी तलाश की जा रही है।गिरगतार 


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment