.

.
.

जागो युवा सेवा संस्थान ने लगातार 13 वे बुधवार किया गंदगी पर वार

आजमगढ़: भले ही नगर पालिका प्रशासन स्वच्छता अभियान को स्लोगनों तक सीमित रख रहा हो लेकिन जागो युवा संस्थान के चंद युवाओं ने अपने दृढ़ निश्चिय के बल पर इसे महाभियान बना दिया है। जिसके क्रम में जागो युवा सेवा संस्थान का 13वें बुधवार को भी गंदगी पर वार कार्यक्रम जारी रहा। बुधवार को कलेक्ट्रेट भवन स्थित एनआईसी के सामने शहीद इन्द्रदेव सिंह पार्क की साफ-सफाई शफीक अहमद के नेतृत्व व पवन सिंह के संचालन में किया गया। 
संयोजक विनीत सिंह रिशू ने कहा हम जेवाईएसएस के कार्यकर्ता आजमगढ़ को स्वच्छ बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित है इसी को लेकर आज कलेक्ट्रेट स्थिति शहीद इन्द्रदेव सिंह पार्क जो गंदगी के कारण बदहाल पड़ा है। जेवाईएसएस शहीदो व महापुरूषों के पार्कों की साफ-सफाई कर श्रमदान करता रहेगा। श्री सिंह ने बताया कि इस पार्क के 500 मीटर के इर्द-गिर्द जनपद के लगभग सभी सरकारी संस्थान मौजूद है लेकिन इस पार्क की बदहाली पर किसी अधिकारी की नजर नहीं जाती है। वहीं जनपद में स्वच्छता का परवान कैसे चढ़ेगा जब अधिकारी ही स्वच्छता मिशन का पलीता लगा रहे। हम जेवाईएसएस कार्यकर्ता नगर को स्वच्छ बनाकर ही दम लेंगे और इस पार्क का साफ-सफाई कर हम लोगों ने जिला प्रशासन का आईना दिखाने का काम किये है।
इस मौके पर पवन सिंह ने कहाकि हमें अपने कार्यकर्ताओं पर गर्व है कि उन्होने आज शहीद के पार्क की साफ सफाई कर उन्हे सम्मान देना का काम किया है। जिला प्रशासन अगर जिला को स्वच्छ बनाने में अपने रवैया में बदलाव नही करेगा तो हम जेवाईएसएस के लोग उसका मुखर होकर विरोध करेंगे।
इस अवसर पर अटल सिंह, सुरेन्द्र नाथ यादव, किशन सिंह , ऋषभ पाण्डेय, अविनाश गौंड, तौसिफ अहमद, संदीप सिंह, धर्मेन्द्र यादव, रितेश सिंह, सुजीत सिंह, सौरभ सिंह, पवन यादव, नंदलाल चौहान, शाहिद आलम, सुजीत, रोहित चौहान, अरविन्द मौर्य, अरमान खां, दीपक कुमार, शैलेन्द्र, विवेक, बिहारी लाल सहित आदि युवा साथी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment