.

.

.

.
.

क्राइम रिपोर्ट : सड़क हादसों में चार जख्मी........

 सड़क हादसों में चार युवक जख्मी

आजमगढ़। शहर कोतवाली एवं कंधरापुर थाना क्षेत्र में रविवार की दोपहर हुए दो सड़क हादसों में बाइक सवार चार युवक जख्मी हो गए। इलाज के लिए घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। चिकित्सक ने एक युवक की हालत गंभीर देख उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। अन्य घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मंगरावां रायपुर ग्राम निवासी सुरेंद्र (28) पुत्र रामश्री एवं विधानचंद्र (26) पुत्र सुरेंद्र दोनों युवक रविवार को किसी कार्यवश बाइक से जिला मुख्यालय आए हुए थे। नगर के राहुल नगर मड़या क्षेत्र में ठंडी सड़क पर बाइक सवार दोनों युवक रोडवेज बस की चपेट में आ गए। घायल अवस्था में दोनों को स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सक ने सुरेंद्र की हालत गंभीर देख उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। शहर के निजी अस्पताल में सुरेंद्र का इलाज चल रहा है। इसी क्रम में कंधरापुर थाना क्षेत्र के भंवरनाथ चौराहे के समीप दिन में करीब 11 बजे मारुति कार की चपेट में आ जाने से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में शिवानंद (25) पुत्र रामाश्रय ग्राम बक्कोपुर थाना क्षेत्र रौनापार तथा योगेश (30) पुत्र सुरेश राम ग्राम गयासपुर थाना क्षेत्र कंधरापुर के निवासी बताए गए हैं। दुर्घटना के वक्त दोनों बाइक से शहर की ओर जा रहे थे।


संदिग्ध परिस्थितियों में युवती समेत दो झुलसींआजमगढ़। संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी युवती सहित दो महिलाओं को शनिवार की देर रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचाराधीन दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। कंधरापुर थाना क्षेत्र के बिसौली गांव निवासी रामसूरत की 18 वर्षीय पुत्री बबिता शनिवार की रात अबूझ हाल में झुलस गई। गंभीर रूप से झुलसी युवती को परिजनों ने रात करीब 11 बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। युवती किन परिस्थितियों में झुलसी इस बाबत परिजनों द्वारा अनभिज्ञता जाहिर की गई। इसी क्रम में जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के घाघरा ग्राम निवासी सविता देवी (26) पत्नी वीरेंद्र शनिवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गई। परिजन उसे उपचार के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले गए। चिकित्सक द्वारा रेफर कर दिए जाने पर देररात उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।


गड्ढायुक्त सड़क पर बाइक पलटी, युवक जख्मीआजमगढ़। सरायमीर थाना क्षेत्र के सैदमुइयां गावं स्थित मोड़ के समीप शनिवार की देरशाम गड्ढायुक्त सड़क के चलते अनियंत्रित हुई बाइक के पलट जाने से चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। शहर के निजी अस्पताल में घायल युवक का इलाज चल रहा है। गंभीरपुर थाना क्षेत्र के अरारा ग्राम निवासी 24 वर्षीय सिंकू सिंह पुत्र अरविंद सिंह शनिवार की शाम घर से बाइक द्वारा सरायमीर क्षेत्र के नंदावं बाजार सामान की खरीदारी करने आया था। काम निपटाकर वापस घर लौटते समय शाम करीब सात बजे उसकी बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे वह घायल हो गया।


वाहन चोरों ने उड़ाई दो बाइक, प्राथमिकी दर्जआजमगढ़। सिधारी व बरदह थाना क्षेत्र में वाहन चोरों ने दो मोटरसाइकिलों पर हाथ साफ कर दिया। इन घटनाओं के संबंध में पीड़ित वाहन स्वामियों द्वारा शनिवार को संबंधित थानों में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। सिधारी थाना क्षेत्र के डुगडुगवां ग्राम निवासी राजेश पुत्र छोटेलाल सोनकर गत 13 नवंबर को स्थानीय हाइडिल चौराहे पर अपनी बाइक खड़ी किया था। मौका पाकर वाहन चोरों ने उसकी बाइक पर हाथ साफ कर दिया। इसी क्रम में तहबरपुर थाना क्षेत्र के खरचलपुर ग्राम निवासी शिवकुमार पुत्र सुधाकर चौहान गत 21 नवंबर को बरदह थाना क्षेत्र के जगदीशपुर सोहौली गांव स्थित अपने रिश्तेदार के घर गया था। इसी दौरान उसकी बाइक चोरी चली गई।


धोखाधड़ी के मामले में महिला सहित सात नामजदआजमगढ़। न्यायालय के आदेश पर जीयनपुर कोतवाली में शनिवार को फर्जी तरीके से भूमि का बैनामा कराने के मामले में आरोपित महिला सहित सात लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई। सगड़ी तहसील क्षेत्र अंतर्गत रौनापार थाना क्षेत्र के बघावर ग्राम निवासी बलवंत पुत्र बाढू सिंह का आरोप है कि गांव कि रीता सिंह पत्नी अमेरिका सिंह सहित सात लोगों ने गत मई माह में फर्जी तरीके से पीड़ित की जमीन का बैनामा करा लिया। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित भूस्वामी द्वारा आरोपित महिला सहित सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment