.

.

.

.
.

चुनावी पोस्टर से दीवारों को बदरंग कर रहे प्रत्याशियों का प्रयास करेगी विरोध


आजमगढ़: नगर पालिका चुनाव में ताल ठोंक रहे प्रत्याशियों को कड़ा संदेश देते हुए सामाजिक संस्था प्रयास द्वारा नगर के बेलइसा नवीन सब्जी मंडी मुहल्ले में भ्रमण कर स्वच्छता सौन्दर्य है, सड़क चौराहों को पोस्टरों से पाटना व्यर्थ है जैसे स्लोगनों के साथ स्वच्छता का संदेश दिया।
प्रयास संस्था के अध्यक्ष रणजीत सिंह ने कहा कि जिस नगर पालिका परिषद अध्यक्ष व वार्ड के सभासद के चुनाव हेतु सभी उम्मीदवार अपनी दावेदारी प्रस्तुत कर रहे है वहीं दूसरी तरफ अपने प्रचार प्रसार से नगर में स्थित घरों की चाहरदीवारियों पर इश्तिहार व प्रचार सामग्री को चस्पा व लेपन करवा रहे हैं जिससे उनके द्वारा नगर को बदरंग किया जा रहा हैं। घरों की दीवारों को तो छोड़िए प्रचार सामग्रियों को प्रत्याशियों द्वारा महापुरूषों के प्रतिमाओं व उनके मुंह पर भी चस्पा कर दी जा रही है, जिससे प्रयास संस्था आहत है। हम सभी अध्यक्ष व वार्ड सभासदों के उम्मीदवारों को प्रयास संस्था आगाह करती है कि अगर ऐसे प्रत्याशी इस तरह के कृत्य को आगे से दोहरायेंगे तो हम उनके खिलाफ थानों तक पहुंचकर अपनी नाराजगी दर्ज कराने से गुरेज नही करेंगे।
प्रयास के उपाध्यक्ष अतुल श्रीवास्तव ने कहा कि हमारी टीम ने स्वच्छता में ईश्वर का वास है, सब रोगों की यही दवाई-साफ-सफाई रखों भाई, स्वच्छ रहे स्वस्थ्य रहे इन बातों को लेकर प्रयास संस्था घर-घर जा रही है और लोगों से अपील करेंगे जो प्रत्याशी आप के मुहल्लों को में गदंगी फैलाने का काम करेगा तो उसके खिलाफ अपनी नाराजगी किसी न किसी माध्यम से दर्ज कराये ताकि वे समझ जाये कि जनता अब किस मूड में है। हम अपने घर को स्वच्छ रखते है लेकिन सड़कों पर गंदगी फैलाने से कोई कसर भी नहीं छोड़ते जब तक हम पूरे जनपद को अपना नहीं समझेंगे तब तक स्वच्छता की मुहिम को सफलता नहीं मिल पाएगी लिहाजा सभी न गदंगी करें न अन्य किसी को करने दें। प्रत्याशीगण भी इस विषय को भलीभांति समझे नहीं तो ऐसे प्रत्याशियों को हम लोग घर घर से विरोध करायेंगे। सचिव इंजी सुनील यादव ने कहा कि मंडी परिषद में बहुत दिनों से सफाई को लेकर शिकायत मिल रही थी, इसी को लेकर हमारी टीम पहुंची और स्थिति का अवलोकन किया। हमने देखा कि यहां सफाई कार्य सप्ताह में एक बार होता है जिससे सप्ताह के छह दिन यहां दुश्वारियों को सामना करना पड़ता हैं ऐसे में हम जिला प्रशासन को इस बावत अवगत करायेंगे ताकि उक्त समस्या का निस्तारण हो सकें।
इस अवसर पर अतुल श्रीवास्तव, भरत सोनकर, राजेश सोनकर, डा विरेंद्र पाठक,संतोष सोनकर, इंजी सुनील यादव, राहुल सोनकर, मुन्ना, डा हरगोविन्द विश्वकर्मा, अर्जुन, शमसाद अहमद, भोलू दुबे, शम्भू दयाल, प्रकाश सोनकर, रामजन्म मौर्या, मुंशी राम, नौरंग, प्रकाश गांधी, शंकर सोनकर, मुन्ना माली, विश्वनाथ, दयाल सोनकर, सरवन, रामप्रसाद, रामसमुझ सहित आदि प्रयास के सदस्यगण मौजूद रहे।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment