.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

मुबारकपुर : छेड़खानी का विरोध करने पर युवती को मारा चाक़ू

मुबारकपुर: आजमगढ़ : कस्बा निवासिनी एक युवती के साथ बुधवार की रात मुंह बांधे तीन अज्ञात लोगों ने छेड़खानी की। जिसका विरोध करने और शोर मचाने पर बदमाशों ने उसे चाकू मार दिया और फरार हो गए।
घटना के समय युवती अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित चाचा के घर पर जा रही थी। घटना की जानकारी होने पर परिजन मौके पर पहुंचे और उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुबारकपुर ले गए जहां मरहम पट्टी के बाद परिजन युवती को घर लेकर चले आए। परिजनों ने थाने पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दे दी है।
पीड़िता के परिजनों के अनुसार युवती बुधवार की रात लगभग आठ बजे अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित चाचा के घर पर जा रही थी। पतली गली से होकर गुजरे रास्ते पर पहले से ही तीन युवक मुंह बांधे खड़े थे। युवती जब उनके पास से गुजरी तो युवकों ने उसे रोक लिया और छेड़खानी करने लगे। इसका युवती ने जब विरोध किया और शोर मचाने लगे तो युवकों ने पास रखे चाक़ू से उस पर हमला बोल दिया। चाकू के हमले से युवती के पेट में गहरा जख्म हो गया। इसके बाद वह तीनों युवक मौके से फरार हो गए।
इस बीच शोर सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल युवती को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए, जहां युवती का मरहमपट्टी हुई और उसके बाद परिजन उसे लेकर घर चले गए। घटना के बाबत परिजनों ने पुलिस को तहरीर दे दी है।
 पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की बात कही। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment