.

.

.

.
.

जगह जगह क्षतिग्रस्त विद्युत केबलों व खम्भों की भारद ने अधिक्षण अभियंता से शिकायत की

आजमगढ़: भारत रक्षा दल का एक प्रतिनिधि मंडल गुरूवार को संगठन के मण्डल अध्यक्ष मोहम्मद अफजल के नेतृत्व में मुख्य अभियंता विद्युत वितरण निगम आजमगढ़ से मिला। प्रतिनिधि मंडल द्वारा मुख्य अभियंता एवं अधिक्षण अभियंता को नगर क्षेत्र एवं आस-पास के विभिन्न स्थानों पर भूमिगत विद्युत केबल के क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण विद्युत केबल एवं विद्युत खम्भों में विद्युत प्रवाहित होने के कारण आये दिन होने वाली दुर्घटनाओं जैसे जानवरों की मृत्यु एवं राहगीरों के जान-माल पर बने खतरे से अवगत कराया गया। भारत रक्षा दल के प्रतिनिधियों द्वारा नगर के विभिन्न स्थानों से अधिक्षण अभियंता एवं अधिषासी अभियंता को अवगत भी कराया गया जहां क्षतिग्रस्त विद्युत केबलों व खम्भों में विद्युत प्रवाहित होने की जानकारी हुई। जिसमें भारत रक्षा दल के कार्यालय के पास, नरौली तिराहा, पाण्डेय बाजार, गुरूघाट, गणेष मन्दिर के पास लाल डिग्गी, बड़ादेव मन्दिर के पास आदि प्रमुख स्थान है।
ज्ञातव्य है कि अभी दो दिन पहले ही नरौली तिराहे पर क्षतिग्रस्त केबल प्रवाहित विद्युत की चपेट में आने से एक गाय की दर्दनाक मृत्यु हो गयी थी।
इस समस्या को उठाने के लिए अधिक्षण अभियंता ने भारत रक्षा दल के लोगों की सराहना की तथा अधिषासी अभियंता को तुरन्त कार्यवाही करने के लिए आदेषित भी किया गया। अधिषासी अभियंता द्वारा जल्द से जल्द से इस समस्या के समाधान का भरोसा दिया गया।
प्रतिनिधि मंडल में निषीथ रंजन तिवारी, धर्मवीर विष्वकर्मा, चन्दन विष्वकर्मा, हरेन्द्र तिवारी, जैनेन्द्र चैहान, रामजनम निषाद, सुनील वर्मा, जावेद अंसारी आदि प्रमुख लोग रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment