.

.

.

.
.

बरदह : बकरी के विवाद में दो समुदाय के लोग भिड़े,मारपीट में 04 घायल

आजमगढ़। योगी सरकार में जिले की कानून व्‍यवस्‍था सुधरने का नाम नहीं ले रही है। अभी महराजगंज थाना क्षेत्र में हुई हिंसा शांत ही हुई थी कि शुक्रवार की सुबह 8 बजे बरदह थाना क्षेत्र के इसहाकपुर गांव में बकरी के विवाद में दो समुदाय के लोग आमने सामने हो गये। इस दौरान जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष द्वारा इस दौरान फायरिंग की गई जिसमें राजभर जाति के दो लोग घायल हो गये। जबकि मारपीट में दूसरे पक्ष के दो लोग घायल हो गये। गोली लगने से घायल दो लोगों का उपचार जिला अस्‍पताल में चल रहा है। तनाव को देखते हुए गांव में पीएसी तैनात कर दी गयी है।
बताते हैं कि बुधवार की अपराह्न 3 बजे शाम गांव के सिवान में स्थित शमीम के परती खेत में छोटेलाल की बकरी घुस गयी थी। इस बात से नाराज होकर कुछ मुस्लिम युवकों ने गावं के रंजीत पुत्र स्व. शिव कुमार को मारपीट कर घायल कर दिया था। उस समपक्ष य पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और शांतिभंग की धारा में कार्रवाई कर शांत बैठ गई।
इसी बात को लेकर शुक्रवार की सुबह दोनों पक्षो के लोगो ने एक दूसरे को दौडा-दौडा कर पीटना शुरू कर दिये। बात इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष के लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। बताते हैं कि गोली लगने से छोटेलाल 35 पुत्र वंशू व हृदय 30 पुत्र बाबूराम घायल हो गये। जबकि दूसरे पक्ष के समीम अहमद 20 पुत्र अब्दुल हकीमं, आफताब आलम 43पुत्र जावेद को लाठी डंडे से चोटे आयी। सभी घायलों को सथानीय स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र लाया गया। जहां चिकित्‍सक ने हालत गंभीर देख छोटेलाल और हृदय को जिला अस्‍पताल रेफर कर दिया। दोनों का उपचार जिला अस्‍पताल में चल रहा है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment