.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

रानी की सराय में डबल मर्डर का प्रयास संस्थान ने की निंदा , हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग

आजमगढ़: रानी की सराय के समाजसेवी डा0 सुदर्शन चौहान और डा0 मुनिराम चौहान की हत्या से क्षुब्ध प्रयास संस्था ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए नगर के नरौली स्थित कार्यालय पर बैठक आयोजित कर मृतकों के प्रति दो मिनट का मौन रखकर गतात्माओं की शांति के लिए प्रार्थना किया।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रयास संस्था के अध्यक्ष रणजीत सिंह ने कहा कि पेशे से होम्योपैथिक चिकित्सक, समाजसेवी डा सुदर्शन चौहान सदैव गरीबों के हक हुकूक और रानी की सराय की समस्याओं को लेकर आवाज उठाते थे। अभी हाल ही में रानी की सराय क्षेत्र में संचालित हो रहे कोटे की दुकान में व्याप्त अनियमितताओं को लेकर उन्होंने मुखर होकर प्रदर्शन किया था। यही बात कुछ मनबढ़ों को नागवार लगी और उन्होंने समाजसेवी डा सुदर्शन चौहान और डा मुनिराम चौहान की नृशंस हत्या कर दिया। जिस प्रकार से हत्यारों ने इस घटना को अंजाम दिया है उससे साफ है कि इन्हें कानून का कोई भय नहीं है। डा सुदर्शन क्षेत्रीय पत्रकारिता से भी जुड़े थे, पत्रकार समाज का प्रहरी है, जब तक स्व चौहान हत्याकांड का खुलासा नहीं होता है तब तक हम चुप नहीं बैठेंगे। पत्रकारों की लड़ाई में प्रयास संस्था पत्रकारों के साथ खड़ी है।
सचिव इंजी सुनील यादव ने बताया कि डा सुदर्शन चौहान और डा मुनिराम चौहान बेहद ईमानदार, स्वच्छ छवि के व्यक्ति थे। प्रयास संस्था हत्याकांड की कडी निंदा करता है। प्रयास संस्था के केंद्रीय कोषाध्यक्ष एवं चिकित्सक वीरेन्द्र पाठक,मंडल प्रभारी डा हरगोविन्द विश्वकर्मा ने कहा कि डा सुदर्शन चौहान और डा मुनिराम चौहान अपने क्षेत्र में मिलनसार स्वभाव के लिए जाने जाते है उनकी हत्या की खबर सुनकर पूरा संगठन स्तब्ध है। स्व चौहान अपने क्षेत्रवासियों को किफायती दर पर दवा आदि उपलब्ध कराते थे। उन्होंने मांग किया कि हत्यारों को अतिशीध्र गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाये। ऐसे संवेदनहीन लोग समाज में रहने के काबिल नहीं है। शोकसभा में शम्भू दयाल सोनकर, शमसाद अहमद, आशुतोष दुबे, अमित दुबे, पिंटू मौर्य, रामजनम मौर्य, आशीष सहित आदि सदस्य मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment