.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

रानी की सराय: चुनावी रंजिश और कोटे के विवाद के चलते 02 की हत्या , 04 घायल


आजमगढ़: रानी की सराय थाना क्षेत्र के चकमेंउआ गांव में कोटे के विवाद को लेकर रविवार की रात करीब 10 बजे एक पक्ष के दो लोगों की हत्या कर दी गई, जबकि 2 गंभीर रुप से घायल है। घटना को लेकर गांव में जबरदस्त तनाव व्याप्त है। सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी मय फोर्स घटनास्थल और जिला अस्पताल पर पहुंच गए हैं। गांव में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात कर दी गई है। इस मामले में शिवशंकर यादव सहित कई के खिलाफ मामला पंजीकृत किया गया है। 

बताते हैं कि गत 22 मई को गांव में कोटे की दुकान को लेकर हुई पंचायत के दौरान ग्रामप्रधान के विपक्ष में दुकान का आवंटन हुआ था। प्रधान पक्ष के समर्थन में 139 मत जबकि दुकान आवंटी के पक्ष में 260 मत मिले थे। इसी बात को लेकर गांव में दोनों पक्षों के बीच तनाव चल रहा था। रविवार की रात करीब 10 बजे चकमेउवां गांव की चौहान बस्ती के रहने वाले 42 वर्षीय सुदर्शन पुत्र रामनवल चौहान, 36 वर्षीय मुनीराम पुत्र स्व. दुलचंद चौहान तथा 26 वर्षीय राजीव पुत्र शिवसागर चौहान व अशोक बाजार से दो बाइकों पर सवार होकर घर लौट रहे थे।
रास्ते में घात लगाए हमलावरों ने उन्हें बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। हमले में घायल सुदर्शन व मुनीराम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि राजीव व अशोक को मरणासन्न हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों को गोली मारे जाने की भी चर्चा है। घटना को लेकर मृतकों के गांव में जबरदस्त तनाव बना हुआ है। तनाव को देखते हुए गांव में भारी मात्रा में फोर्स तैनात कर दी गई है। जिला अस्पताल में मृतक पक्ष के लोगों द्वारा किए गए बवाल को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं जबकि घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना के संबंध में रानी की सराय थाने में शिवशंकर सहित कई लोगों के लिए मामला पंजीकृत किया गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment