.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

भाजपा की सरकार नहीं बल्कि समाजवादी पार्ट - 2 की सरकार चल रही है - संजय सिंह


आजमगढ़ : आजमगढ़ आये आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार व उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि केंद्र सरकार किसान विरोधी है। वही देश में युवाओ की बेरोजगारी बढ़ी हुई है। यही नहीं उन्होंने कहा की मोदी सरकार तीन साल में के नाम पर पांच हजार करोड़ रुपये विज्ञापन और जश्न में खर्च चुकी है। वही कपिल मिश्रा पर कमेंट करते हुए कहा की कपिल मिश्रा, कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से ज्यादा कुछ नहीं है। 
आजमगढ़ पहुंचे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की जिन राज्यों में सरकार है वहां जश्न मनाया जा रहा है और पांच हजार करोड़ रुपये जश्न और विज्ञापन आदि में खर्च किया गया। 
आप नेता ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने वादा किया था कि काला धन लायेंगे और हर व्यक्ति के खाते में 15-15 लाख रुपये जमा करेंगे। लेकिन तीन साल बीत जाने के बाद भी कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा मोदी ने किया था केंद्रीय रोजगार और श्रम मंत्रालय का अकड़ा है कि 84 प्रतिशत रोजगार घटा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव में वादा किया था कि किसानो के अनाज पर 50 प्रतिशत मुनाफा देंगे किसानो को मुनाफा मिलना तो दूर मोदी सरकार में किसानो के आत्महत्या करने की दर बढ़ गयी है। मोदी सरकार ने किसानो को ऐसी हालत में पहुंचा दिया है कि तमिलनाडु के किसानो को पीएमओ के सामने आकर मूत्र पीने के लिए मजबूर होना पड़ा है जो देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा की सरकार नहीं चल रही है बल्कि समाजवादी पार्ट - 2 की सरकार चल रही है। एक तरफ पिछले 40 दिन से सहारनपुर जातिय हिंसा में जल रहा है वही गैंग रैप की घटनाये बढ़ी है। ट्रेन के अंदर महिला से पुलिस वाला बलात्कार कर रहा है। वही इलाहाबाद में घर में घुस चार बेटियों से गैंगरेप किया गया। आप नेता ने कहा कि पूरे प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढे है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार को अगर कानून व्यवस्था दुरुस्त करनी है तो भाजपा नेताओ पर अंकुश लगाना होगा। 
उन्होंने कहा कि अगर भाजपा सांसद एसएसपी के घर में घुसकर तोड़फोड़ करेगा और परिवार को आतंकित करेगा तो उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था कैसे ठीक होगी। एंटी रोमियों के नाम पर भाजपा के लोग भाई बहन, बाप बेटी को पीटेंगे, मुरादाबाद के सांसद कुंवर सर्वेश सिंह जीएम को जूते चप्पल से पीटेंगे तो कानून व्यवस्था कैसे ठीक होगी। उन्होंने कहा कि मुहे लगता है की मोदी जी के करीबी लोग योगी सरकार के खिलाफ असहयोगी अभियान चला रहे है। आप नेता ने आप के बागी कपिल मिश्रा पर हमला करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ रूपये रिश्वत देने का समय कपिल मिश्रा से पूछा जा रहा हैै लेकिन वह समय बताने को तैयार नही। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आवास में सीसीटीवी कैमरा लगा है जिसके 24 घंटे का फुटेज आ गया है। जिसमें कपिल मिश्रा व सत्येन्द्र जैन के आने व जाने का कोई फुटेज नही है। उन्होंने कहा कि कपिल मिश्रा मंत्री पद जाने से हताशा में यह आरोप लगा रहे है जो कपिल शर्मा के कामेडी शो से ज्यादा कुछ नही है।
x

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment