.

.

.

.
.

शहीदे आजम भगत सिंह की मूर्ति को असम्मानजनक ढंग से रखने पर भारत रक्षा दल आक्रोशित , डीएम से मिले


आजमगढ़ : शहीदे आजम भगत सिंह की मूर्ति को असम्मानजनक ढंग से एक मरैज हाल(परिणय वाटिका,हाफिजपुर चैराहा) के मैदान में छोड़ दिये जाने से खफा भारत रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने आज जिलाधिकारी को पत्रक देकर मांग किया कि तत्काल इस मूर्ति को किसी सुरक्षित स्थान पर सम्मानजनक ढंग से रखने की व्यवस्था करायी जाय।
ज्ञातव्य है कि हाफिजपुर चौराहे पर स्थापति भगत सिंह की मूर्ति को हटवाकर वहां दूसरी मूर्ति लगवायी गयी है और पहली मूर्ति को एक मैरेज हाल के मैदान में लावारिस  हालत में छोड़े जाने की जानकारी कल भारत रक्षा दल के कार्यकर्ता को हुई तो उसने इसकी फोटों खींचकर अपने पदाधिकारियों को भेजा और सोशल मीडिया पर भी डाला।
जिलाधिकारी को ज्ञापन देने आये भारत रक्षा दल के कार्यकताओं ने कहा कि अपने आदर्श पुरूष भगत सिंह का यह अपमान हमें बरदाश्त नहीं है, उनकी मूर्ति तत्काल वहां से हटवाकर किसी स्थान पर सुरक्षित व सम्मानजक ढंग से रखे जाने की मांग हम जिला प्रशासन से कर रहे है, शीघ्र कार्यवाही नहीं हुई तो हम आन्दोलन करेगें।
इस अवसर पर रामआशीष विश्वकर्मा, धर्मवीर शर्मा, राजू, मनीष कृष्ण, गोपाल चैधरी, हरेन्द्र नाथ तिवारी, सुधीर सिंह, मो0 अफजल, उमेश सिंह गुड्डू, निशीथ रंजन तिवारी, सुरेन्द्र यादव, अतुल श्रीवास्तव, दिनेश यादव, टिपू यादव उपस्थित थे। भारत रक्षा की इस मांग पर प्रभारी जिलाधिकारी ने आश्वासन दिया कि प्रतिमा को किसी सुरक्षित स्थान पर रख दिया जायेगा। इधर-उधर फेंका नहीं जायेगा। भविष्य में प्रतिमा को किसी उचित स्थान पर स्थापित कर दिया जायेगा। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment