.

.

.

.
.

मुसलमानों को रिजर्वेशन देने का वादा सपा का एक नाटक था - नसीमुद्दीन


मुबारकपुर/आजमगढ़। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने शनिवार की देर रात को मुबाकरपुर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की सपा सरकार ने बहुत से वादे किये मगर एक भी पूरा नहीं हुआ। चुनावी घोषणा पत्र 2012 में जो वादे किये उसपर अमल नहीं किया। मुसलमानों को रिजर्वेशन देने का वादा एक नाटक था इसी तरह अगस्त 2012 की निमेश कमीशन आयोग की रिपोर्ट पर अमल नहीं किया। उन्होने सपा पर तंज कसते हुए कहाकि 500 से अधिक दंगे भाजपा से मिलकर सपा ने कराया। यह कहकर काम बोलता है पर सवालिया निशान लगाया कि काम बोलता है तो फिर कांग्रेस से गठबन्धन क्यों किया। जो बाप का नहीं हुआ वो जनता का क्या होगा। उन्होने भाजपा पर वार करते हुए कहा कि किसानों का कर्ज माफ व अच्छे दिन की बात आदि केवल प्रचार के हिस्सा हैं उसके झांसे में मत आना।  
कहा की  500 से अधिक दंगे भाजपा से मिलकर सपा ने कराया। नसीमुद्दीन ने कहा की अगर काम बोलता है तो फिर कांग्रेस से गठबन्धन क्यों किया।  भीड़ को चेताया की जो बाप का नहीं हुआ, आपका क्या होगा?   उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी ने केवल तबाही व बबार्दी दी है । भाजपा पर वार करते हुए कहा कि किसानों का कर्ज माफ व अच्छे दिन की बात आदि केवल प्रचार का हिस्सा हैं उसके झांसे में मत आना। भारी भीड़ मौजूदगी में अन्त में उन्होंने बसपा प्रत्याशी  शाह आलम गुड्डु जमाली के लिए भारी जीत की अपील की।  दावा कि बसपा की पूर्णरूप से सरकार बनेगी और मुबारकपुर की हर एक समस्या को हल किया जायेगा। 
इस अवसर पर पूर्व सांसद डॉ बलिराम,  बसपा नेता तौकीर खा अछू, मुबारकपुर के युवा बसपा नेता ई, हाजी सुलेमान अख्तर अंसारी शम्सी , बसपा नेता अब्दुल्लाह अलाउद्दीन , अख्तर अब्बास, काज़ी इदरीश अंसारी, अमरचन्द्र यादव प्रधान ,जमाल क्लाथ स्टोर के शाहिद जमाल अंसारी, जमशेद आलम अंसारी गुड्डु , समेत भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment