.

.

.

.
.

आम आदमी पार्टी नोटबंदी के विरूद्ध करेगी "चौराहे पर चर्चा", कहेंगे नोट नहीं पीएम बदलो

आजमगढ़। आज दिनांक 31.12.2016 को नोटबंदी की 50 दिन की मियाद पूरी होने पर आम आदमी पार्टी ने कुंवर सिंह उद्यान में अग्रिम रणनीति तैयार करने के लिए आवश्यक बैठक किया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर जिले के प्रभारी जेपी सिंह मौजूद रहे।
अपने सम्बोधन में जिला प्रभारी ने कहाकि मात्र 15 प्रतिशत लोग जो भ्रष्टाचार में लिप्त है उनको बचाने के लिए मोदी जी पूरे देश की 85 प्रतिशत जनता को लाईनों खड़ा कर दिया। आम आदमी पार्टी पूरे देश में नोटबंदी का पुरजोर विरोध कर रही है।
बैठक की अध्यक्षता करते हुये राजेश यादव ने कहाकि 50 दिन खत्म हो चुके है मोदी जी ने कहा था कि 50 दिन बाद जिस चौराहे पर कहेंगे मैं आ जाऊंगा। हम मोदी जी को चौराहे पर चर्चा करने के लिए आमन्त्रित करते है, उन्हे चौराहे पर आकर देश से माफी मांगनी चाहिए। देश का बाजार नष्ट हो चुका है। मोदी जी भ्रष्टाचार से ठीक वैसे ही लड़ रहे है जैसे नवाज शरीफ आतंकवाद से लड़ रहे है। वास्तविकता यह है कि नोटबंदी के अविवेक पूर्ण निर्णय के कारण देश के किसान और छोटे व्यापारी मजदूर आदि का जीवन इन 50 दिनों में बर्बाद हो चुका है, जिसका असर अगले कई सालों तक रहेगा।  बताया गया कि इस मुद्दे पर पूरे जिले में चौराहों पर चर्चा का कार्यक्रम चलाया जायेगा। दलसिंगार यादव ने कहाकि गरीब लोगों की जाने चली गयी और मोदी जी ने रिजर्व बैंक तक से छुपाकर बड़े उद्योगपतियों को लाभा पहंचाने के लिए नोटबंदी लागू किया। नगर अध्यक्ष तेज बहादुर यादव ने कहाकि नरेन्द्र मोदी बताये कि कितना कालाधन बाहर आया। डा. सर्फुद्दीन ने कहाकि चौराहे पर चर्चा का कार्यक्रम रखकर भाजपा की झूठ का पर्दाफाश किया जायेगा। कमलेश सिंह ने कहाकि भाजपा की कथनी व करनी में जमींन आसमान का अन्तर है। तनवीर रिजवीं ने कहाकि नोटबंदी अमीरों के पक्ष में व गरीबों के विरूद्ध साबित हो चुकी है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी करते हुये कहाकि नोट नहीं पीएम बदलो। कार्यक्रम में मुख्य रूप से रविन्द्र यादव, शाहिद खान, मिथिलेस, रमेश कुमार पाण्डेय, उमेश यादव, मुफिद, संतोष सिंह, सुमित चौहान, सविता देवी, चन्द्रावती देवी, रामरूप यादव, महेन्द्र प्रताप यादव, पंकज यदव, अमरजीत, राघवेन्द्र सिंह आदि लोग रहे। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment