.

.

.

.
.

चोरो ने भी बैंक में आजमाई किस्मत, हुए असफल

आजमगढ़. एक ओर जहाँ आम लोग नोटों के चक्कर में भटक रहे हैं वहीँ लग रहा है की अब चोर भी रुपये की कमी से परेशान होने लगे हैं जिसके चलते जीयनपुर थाना क्षेत्र के मनिकाडीह बाजार में बीती रात बैंक में चोरी करने का असफल प्रयास किया गया । इस घटना के बाद जहां बैंक मैनेजर ने अज्ञात चोरो के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया, वही पुलिस चोरो की तलाश में जुट गयी है।
मिली जानकारी के अनुसार जीयनपुर थाना क्षेत्र के मनिकाडीह बाजार के कस्बे में ही स्थित संयुक्त क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में शुक्रवार/शनिवार की रात अज्ञात चोरो ने बैंक का मुख्य गेट तोड़ कर अन्दर दाखिल हुए और स्ट्रांग रूम में पहुच गये। जहां बैंक की आलमारी/लाकर को तोड़ने का प्रयास किया गया लेकिन वे इसमें सफल नही हुए। सुबह बाजार वासियों ने बैंक का मुख्य गेट टूटा हुआ देखा तो पुलिस और बैंक मैनेजर को इसकी सूचना दी।
बैंक में चोरी की सुचना पर पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में मौके पर पुलिस और बैंक के आला अधिकारी पहुचे। जिला मुख्यालय से डॉग स्क्वायड टीम को भी बुला लिया गया। घंटो के की जांच पड़ताल के बाद बैंक के शाखा प्रबन्धक आर0पी0 यादव ने साफ किया कि चोर बैंक में दाखिल होकर लाकर को तोड़ने का प्रयास किये थे, लेकिन वे सफल नही हुए। बैंक से एक भी रूपया चोरो के हाथ नही लगा है। बैंक उपभोक्ताओं के पुराने नोट बदलने और जमा करने का काम पुलिस की छानबीन के बाद अपराह्न से शुरू कर दिया गया है। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment