.

.

.

.
.

एक अक्टूबर से होगा होमगार्डाें का सेवा बहिष्कार

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश होमगार्डस अवैतनिक अधिकारी व कर्मचारी एसोसिएशन की बुधवार को जिलाध्यक्ष लाल बहादुर पाठक की अध्यक्षता में शहीद कुवंर सिंह उद्यान में बैठक सम्पन्न हुई जिसमें जनप की समस्त कम्पनियों के होमगार्डाे जवानों ने हिस्सा लिया ।
जिलाध्यक्ष लालबहादुर पाठक ने बताया कि सरकार के मुख्य सचिव स्तर पर वार्ता एवं लिखित आश्वासन पर अमल 31 सितम्बर तक नही होता है तो पूरे प्रदेश के होमगार्ड जवान 01 अक्टूबर से सेवा बहिष्कार करेंगे।
उन्होनें कहा कि संगठन के प्रदेश अध्यक्ष मुकेश द्विवेदी पर सरकार द्वारा लगाये गये फर्जी मुकदमों को वापस लेके तथा जब तक विभाग द्वारा निष्कासित जवानो की बहाली नही हो रही है तब तक आन्दोलन जारी रहेगा। श्री पाठक ने बताया कि वार्ता के बिन्दुओं को पूरी करने की कार्यवाही 15 दिनों के भीतर पूरी करने का शासन ने आश्वासन दिया था परन्तु इस सम्बन्ध में विभाग कोई सन्तोष जनक उत्तर नही दे रहा है। ऐसी स्थित में प्रदेश के समस्त होमगार्ड जवान सेवा बहिष्कार के साथ प्रशिक्षण आदि का बहिष्कार करेंगे और 4 अक्टूबर को लखनऊ के हजरतगंज स्थित जी0पी0ओ0 पार्क में अनिश्चित कालीन अनशन करेंगे।
बाद में मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया। बैठक में राजेश शुक्ला, मर्याद यादव, नीरज मिश्रा, अशोक राय, अरविन्द राम, राम प्रसाद, मुस्ताक, सुरेन्द्र, योगेन्द्र यादव, विजय पाण्डेय, जय गोविन्द राय, पूनम उपाध्याय, पुनीता राय, सहित अनेकों होमगार्ड जवान उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment