.

.

.

.
.

आजमगढ़ क्राइम बुलेटिन


युवक ने जहरीले पदार्थ को सेवन कर लिया

आजमगढ़: जहानागंज थाना क्षेत्र के दौलताबाद गांव में एक युवक ने किसी बात से नाराज होकर जहरीले पदार्थ को सेवन कर लिया। उसको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार गांव के सनोज (18) पुत्र अनन्त के परिजनों द्वारा इसके किसी बात को अनसुना कर दिया गया। जिससे क्षुब्ध होकर बुधवार को सुबह इसने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे स्थानीय चिकित्सक के पास ले गए। युवक की हालत गंभीर देख चिकित्सक द्वारा रेफर कर दिए जाने पर अचेत युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर, तीन लोग घायल


आजमगढ़: मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बिजरवां गांव के पास स्थित आयुर्वेदिक कालेज समीप बुधवार को दिन में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गयी। जिससे दोनों वाहनों पर सवार तीन लोग घायल हो गए। सभी का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।
मुबारकपुर क्षेत्र के बलिया कल्याणपुर ग्राम निवासी तालिब (18) बुधवार को दिन में अपने छोटे भाई सादिक (10) के साथ बाइक से किसी कार्यवश शहर आ रहे थे। दिन के करीब 11 बजे बाइक सवार दोनों भाई बिजरवां गांव के पास पहुंचे तभी विपरीत दिशा से आ रही बाइक उनकी बाइक से टकरा गई। इस हादसे में उक्त दोनों भाइयों के साथ ही दूसरी बाइक पर सवार आरजू (19) निवासी ग्राम बनकट थाना मुबारकपुर भी घायल हो गए। दुर्घटना के वक्त आरजू शहर से अपने घर आ रहा था। इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज

आजमगढ़: सरायमीर थाना क्षेत्र के पारा गांव में एक माह पूर्व विदा होकर आयी विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मंगलवार को मौत हो गयी थी ।  इस मामले में ससुराल के चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गयी है।
मिली जानकारी के अनुसार जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के सिकरौरा गांव अपने मायके से एक माह पूर्व विदा होकर अपने ससुराल आयी रेनू (25) पत्नी यशवंत राम का शव संदिग्ध परिस्थितयों में फांसी के फंदे से लटकता मिला। घटना की सूचना पाकर बेटी की ससुराल पहुंची मृतका की मां तारा देवी ने दामाद यशवंत सहित चार लोगों के खिलाफ दहेज में 50 हजार रुपये की अतिरिक्त मांग को लेकर बेटी की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। इस सम्बन्ध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment