.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

प्रदेश में पूर्ण शराब बन्दी हेतु पीस पार्टी ने दिया धरना

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश में पूर्णशराबन्दी की मांग को लेकर पीस पार्टी द्वारा जिला मुख्यालय कलेक्ट्रेट स्थित रिक्शा स्टैण्ड पर सोमवार को जिलाध्यक्ष डा0 मो0 आसिफ खान की अध्यक्षता में एक दीवसीय धरना दिया गया और राज्यपाल को सम्बोधित मांग पत्रों का ज्ञापन जिलाधिकारी  को सौंपा गया । कार्यक्रम का संचालन कोषाध्यक्ष यूफियान अहमद ने किया।
अपने सम्बोधन में जिलाध्यक्ष डा0 मोहम्मद आसिफ खान े कहा कि शराब खोरी सामाजिक बुराई की जड़ है। जिसके कारण गरीब कमजोर व मजदूर तबका सरकार की हर कोशिशों के बाबजूद गरीबी, बीमारी लाचारी व कर्जदार बनकर जलालत की जिन्दगी जीने  के लिए मजबूर हो जाता है। उसके परिवार की सुख शान्ति खत्म हो जाति है। गृहस्थी बर्बाद हो जाती है।
उन्होनें बताया कि प्रदेश की प्रतिशत मजदूर गरीब परिवारों में शराब खोरी के चलते शाम को चूल्हे नही जल पाते है बच्चे भूख से तड़फते है और सबसे ज्यादा महिलाएं इसका दंश झेलती है। पीस पार्टी ने एक स्वर से उत्तर प्रदेश में पूर्ण शराब बन्दी की मांग करते हुए कहा कि सरकार शराब पीना, पिलाना और बेचना आदि पर जनहित देखते हुए पूरी तरह से प्रतिबन्ध लगा कर प्रदेश बासियों को स्वस्थ्य व समृद्धि शाली बनाये । विकास का सही भयना यही होगा। कि प्रदेश के विकास के साल जनता खुशहाल रहे। इस मौके पर नवल किशोर शर्मा, आलम, रामजीत मौर्य, शरीफ अहमद, तारिक आजमी, अली अहमद, फरीद अहमद, मुन्नु अहमद, अंसारी आदि दर्जनों पार्टी के नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment