.

.

.

.
.

जिलाध्यक्ष पर मुकदमा सोची समझी साजिश - एआईएमआईएम


आजमगढ़. होली पर रंग पड़ने से निजामाबाद थाना क्षेत्र फरीदाबाद में हुए बवाल में पुलिस द्वारा एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष कलीम जामई व 250 अज्ञात के खिलाफ मामला पंजीकृत किया गया है। यह मामला अब राजनीतिक रंग पकड़ता दिखाई दे रहा है। लोग पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगा रहे है। वहीं कलीज जामई के खिलाफ कार्रवाई को सत्ता सत्ता के इशारे पर किया गया माना जा रहा हैं। कारण कि अभी हाल में प्रशासन द्वारा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवैसी का कार्यक्रम रद्द किया गया था। पार्टी का कहना है कि  इस मामले में पार्टी का प्रदेश नेतृत्व एडीजी कानून व्यवस्था से मिलकर शिकायत दर्ज करायेगा। इसके बाद भी बात नहीं बनी तो पार्टी आंदोलन का रुख करेगी। वैसे भी 28 मार्च को लखनऊ में सांसद असदुद्दीन ओवैसी का आगमन होना है और इस मामले को उनके सामने भी रख जायेगा।  
बता दें कि गुरूवार को फरीदाबाद में रंग पड़ने को लेकर दो वर्गों के लाग आमने सामने हो गये थे। इस दौरान जहां भीड़ ने पुलिस जीप सहित बाइक तोड़ दी थी। वहीं करीब चार घंटे तक दोनों तरफ से पथराव किया गया था। इस मामले में थानाध्यक्ष को निलंबित करने के बाद मामला शांत हुआ था।
पुलिस ने इस मामले में एआईएमआइएम के जिलाध्यक्ष कलीम जामई और 250 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अब एआइएमआइएम इस मामले को लेकर आरपार के मूड में दिख रही है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शौकत माहुली का कहना है कि यह मामला पूरी तरह राजनीति से प्रेरित है। सपा के लोग ओवैसी के प्रदेश में आने से घबराये हुए हैं इसलिए सोची समझी साजिश के तहत जिलाध्यक्ष को फंसाया गया।
उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में भीड़ अनियंत्रित हो चुकी थी। डीएम की उपस्थिति में जिलाध्यक्ष और संगठन के अन्य लोग मौके पर पहुंचे थे और जिलाधिकारी के सामाने दोनों पक्षों से बातचीत कर मामला शांत कराया। इतने के बाद भी पुलिस ने जिलाध्यक्ष सहित तमाम लोगों को फंसा दिया। उन्होंने कहा कि कल अपने नेता सांसद असदुद्दीन ओवैसी से लखनऊ में इस मामले पर बात  हम लोग एडीजी कानून व्यवस्था से मुलाकात कर शिकायत दर्ज करायेंगे। यदि इसके बाद भी न्यायोचित कार्रवाई नहीं हुई तो हम आंदोलन करेंगे।
Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment