.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : अगवा किशोरी की हत्या, दुष्कर्म की आशंका

आजमगढ़ : एक तरफ आजमगढ़ जिले  में प्रमुख सचिव गृह देवाशीष पांडा और डीजीपी जावीद अहमद ला एंड आर्डर को लेकर अधिकारियो के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे तो वही दूसरी तरफ कानून व्यवस्था की पोल खुलती नजर आई। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पिपरी गांव से अगवा किशोरी का शव घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर मिलने से सनसनी फैल गयी।
कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पिपरी गांव से एक किशोरी शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गयी थी। परिवार के लोगों ने किशोरी की गुमशुदगी का मामला पंजीकृत कराया था लेकिन पुलिस की निष्क्रियता के चलते किशोरी बरामद नहीं हुई। रविवार की सुबह परिवार के लोग आसपास के इलाके में उसकी तलाश कर रहे थे तभी किशोरी का शव सरसों के खेत में बोरे में देख सन्न रह गये। शव की हालत देख लोग दुष्कर्म की आशंका जता रहे है।
हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी जांच में जुट गये।
बता दे कि किशोरी कल शाम को अपने घर से शौच के लिए निकली थी। जब देर रात तक वह घर वापस नहीं लौटी तो परिजन इस बात की सूचना पुलिस को दिये लेकिन पुलिस ने मामले को संज्ञान में नहीं लिया। घटना से परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है।
हत्या की सूचना पाकर मौके पर स्थानीय तहसीलदार के साथ पुलिस, डाग स्कायड की टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई। लेकिन स्थानीय लोगो में लापरवाही को ले कर प्रशासन के खिलाफ आक्रोश दिखाई दिया।  छात्रा की हत्या के बारे में जब प्रेसवार्ता कर रहे प्रदेश के डीजीपी से पूछा गया तो वह सिर्फ इतना कहे कि कार्रवाई की जायेगी। 
Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment