.

.

.

.

.

.

.

.

.

.
.

फिर संदिग्ध हालात में चली गोली, प्रत्याशी समर्थक घायल

आजमगढ़ में सूबे में सबसे ज्यादा 22 ब्लाकों की प्रमुखी के चुनाव को लेकर पुलिस की चुनौती कम होने का नाम नहीं ले रही। आजमगढ़ के अज़मतगढ़ ब्लॉक में वाराणसी सेन्ट्रल जेल में बंद पूर्व विधायक सीपू सिंह की हत्या समेत दर्ज़नों मामलों में आरोपी बाहुबली कुंटू सिंह के खिलाफ बड़ी मुश्किल से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हुए सपा प्रत्याशी सोनू राय के समर्थक को रहस्य्मय हालत में गोली मार दी गयी। गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल लाया गया। किसी तरह से अन्य माध्यमों से पुलिस को सूचना मिली। पुलिस फिलहाल तहरीर का इंतज़ार कर रही है। ख़ास बात है कि ब्लॉक प्रमुखी के चुनाव को लेकर सपा की लालगंज व हरैया ब्लॉक की बैठक में अबतक एक एक युवक की हत्या हो चुकी है। वहीँ पवई ब्लॉक व तहबरपुर ब्लॉक में सत्ताधारी दल के प्रभाव से पूर्व एमपी रमाकांत यादव समेत अन्य लोगों पर फर्ज़ी मुकदमे दर्ज़ करने का आरोप पुलिस पर लग चुका है। 
 आजमगढ़ के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के जमसर गाँव में 28 वर्षीय संतोष यादव को कल रात में सपा प्रत्याशी सोनू राय के समर्थन में प्रचार करने के दौरान किसी ने पीछे से गोली मार दी। कमर में गोली लगने पर उसे सदर अस्पताल न लाकर निजी नर्सिंग में भर्ती करा दिया गया। पुलिस को भी सूचना नहीं दी गयी। कई घंटे बाद पुलिस को अन्य स्रोतों से पता चला। परिजन और घायल के अनुसार वह शाम को प्रचार के लिए निकला था। 
अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के अनुसार मामले में अभी प्रथम दृष्टया जानकारी ही मिल सकी है। फिलहाल तहरीर नहीं मिल सकी है। मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 
आजमगढ़ में हरैया ब्लॉक प्रमुखी को लेकर सपा की बैठक के दौरान सपा नेता के गाड़ी में बैठे युवक की गोली लगने से मौत हुई। परिजनों ने पुलिस को तहरीर दिए बगैर लाश दफ़न किया। किसी तरह से मुकदमा दर्ज़ कर पुलिस ने  आधी रात को लाश का पोस्टमॉर्टम कराकर रात में ही दफ़न किया जिसकी जानकारी परिजनों को सुबह हो सकी। 

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment