.

.
.

आजमगढ़:अखिलेश यादव की सरकार के पाप पूरा यूपी धो रहा है - अनिल राजभर



हाथरस की घटना में जांच के आधार पर होगी कठोर कार्रवाई

राहुल गांधी का डीएनए ही हिंदू विरोधी है वो देश को गुमराह कर रहे -अनिल राजभर

आजमगढ़: जिले के दौरे पर पहुंचे प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने डा.श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर आयोजित गोष्ठी में शामिल हुए, जहां पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया वहीं उन्होंने वृक्षारोपण भी किया। हाथरस में भगदड़ से बड़ी संख्या में हुई मौतों के सवाल पर प्रदेश सरकार के मंत्री ने कहा कि कहीं पर कोई घटना होती है। उसका जिला प्रशासन द्वारा एक निश्चित संख्या में परमीशन लिया जाता है। कार्यक्रम में जितने लोगों को आना था, उससे अधिक संख्या में अचानक भीड़ बुला ली गई। इस घटना के पीछे पूरी तरह से आयोजक जिम्मेदार है। इस पूरे मामले की जांच के आदेश प्रदेश के मुख्यमंत्री ने दिये हैं। जिसकी रिपोर्ट भी आ गई है। अनिल राजभर ने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में यदि बाबा की संलिप्तता पाई जाती है तो यूपी सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी। यूपी सरकार जो कार्रवाई करती है उसका कोई मुकाबला नहीं है। जांच के आधार पर जो कमियां पाई जाएंगी उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
जनपद के दो लोकसभा आजमगढ़ और लालगंज के चुनाव में हार के सवाल पर मंत्री ने कहा कि हम हार से हारते नहीं चिंतन करते हैं।
प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ने अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश यादव की सरकार में जो पाप किया था। आज पूरा यूपी उसे धो रहा है। धीरे-धीरे हमारी सरकार व्यवस्था ठीक कर रहे हैं। डाक्टर, नर्सिंग, स्टाफ की कमी को दूर किया जा रहा है। घटना दुखद है। घटना के आयोजक के खिलाफ कार्रवाई होगी। कोई जिम्मेदार मिलेगा उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। समाजवादी पार्टी वोट बैंक की राजनीति करती है। अखिलेश यादव 6 बार बाबा के साथ मंच साझा किया है और दो बार उन्होंने शेयर किया तथा संबोधन भी किया है।
कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने राहुल गांधी के संसद में दिये गये हिंदू वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी को अपनी जाति, धर्म को देश के सामने रखना चाहिए। राहुल गांधी कब धर्मातरण कर हिंदू बने कोई नहीं जानता, जिनका डीएनए हिंदू विरोधी हो उनसे हम क्या उम्मीद करेगे। राहुल गांधी देश को गुमराह न करें। पहले तो राहुल गांधी को स्पष्ट करना चाहिए कि उनकी हिंदू विरोध की जो प्रवृत्ति और प्रकृति है उसे पूरा देश जानता है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment