.

.
.

आजमगढ़: सपा नेताओं ने मनाया राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिवस


सपा मुखिया ने अपनी सरकार में जनता के लिए सामाजिक न्याय उत्थान का काम किया- आलम बदी आजमी

समाजवादी पार्टी कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सांसद अखिलेश यादव का 51वां जन्मदिन केक काटकर पूरे हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया और विचार गोष्ठी आयोजित की गई। विचार व्यक्त करते हुए वरिष्ठ नेता विधायक आलम बदी आजमी ने कहा कि अखिलेश यादव ने अपनी सरकार में जनता के लिए सामाजिक न्याय उत्थान का काम किया है उनके विकास कार्यों को कभी भुलाया नहीं जा सकता।
पूर्व सांसद नंदकिशोर यादव ने कहा कि अखिलेश यादव ने हमेशा दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों, छात्रों,नौजवानों, किसानों, महिलाओं के उत्थान के लिए हमेशा कार्य किया है और जनपद आजमगढ़ में विकास कार्य पर एक-एक ईंट पर समाजवादी पार्टी का नाम लिखा हुआ है।
पूर्व मंत्री डॉ रामदुलार राजभर ने कहा कि हमारे नेता अखिलेश यादव हमेशा सदन में बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार और अन्याय और अत्याचार के खिलाफ सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ने के लिए अपनी आवाज को बुलंद करते रहते हैं। लोकसभा के चुनाव में पी.डी.ए का नारा देकर सभी वर्ग के लोगों को सम्मान देने का काम किया है। पूर्व एमएलसी कमला प्रसाद यादव ने कहा कि संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए अखिलेश यादव जी ने हमेशा कार्य किया है जिनके विकास कार्यों को कभी भुलाया नहीं जा सकता। इस अवसर पर कुंवर सिंह उद्यान में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्म दिवस पर वृक्षारोपण कर पीपल, पाकड़ और नीम का पेड़ लगाकर मनाया गया। कार्यक्रम के संयोजक जिला उपाध्यक्ष विवेक सिंह, अजीत कुमार राव, डॉ हरिराम सिंह यादव, सोमनाथ यादव, राम आसरे चौहान, सुरेन्द्र बहादुर सिंह यादव, वसीमुद्दीन अहमद, राज नारायण यादव, अशोक यादव भोला, अजय यादव, प्रेमा यादव, गुड्डी देवी, द्रोपती पाण्डेय, शीला यादव, संतोष कुमार गौतम, दुर्गेश यादव, कुनाल मौर्या, कैफी आजमी, राजेश यादव, जोरार खान, जगदीश प्रसाद, जगदीश यादव, डॉ धनराज यादव,सिंगारी गौतम,निशांत राय टीपू,शिवम सिंह भुनेश्वरी, कमलेश यादव गायक,गामा पहलवान, रविन्द्र कुमार एडवोकेट आदि समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष ओमप्रकाश राय ने किया तथा संचालन हरिप्रसाद दुबे ने किया

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment