.

.
.

आजमगढ़: अधेड़ की संदिग्ध हाल में मौत पर मचा बवाल, ग्रामीणों ने घेरा थाना


बरदह थाना क्षेत्र का मामला,लोगो ने परिवार पर ही लगाया हत्या का आरोप


आजमगढ़ एक अधेड़ की मौत के बाद जिले के बरदह थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने पत्नी बौर बेटे पर हत्या का आरोप लगा दिया। इस पर पहुंची पुलिस सभी को समझाकर लौट गई। उसके बाद ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बरदह थाना क्षेत्र के ग्राम सोहौली जगदीशपुर निवासी शंभू राम (55) एक महीना पहले अपने घर सोहौली दिल्ली से आया था। वह दिल्ली में रहकर वाहन चलाने का काम करता था। शुक्रवार की रात शंभू की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने जहां सीढ़ी से गिरकर मौत होने की बात कही वहीं पड़ोसियों ने पत्नी और बेटे द्वारा उसकी हत्या किए जाने की बात कही जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
लोगों का कहना है कि शुक्रवार की रात लगभग नौ बजे शंभू के घर काफी शोर शराबा हल्ला हो रहा था और किसी के चिल्लाने की आवाज़ आ रही थी। अंदर से शटर का ताला बंद था, हम लोग काफी प्रयास किए लेकिन कोई अंदर जा नहीं पाया और किसी के मारने की आवाज़ सुनाई दे रही थी।
घर वालों ने बताया की शंभू शराब पीकर घर आए थे और सीढ़ी से गिरकर घायल हो गए। हम लोग उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मार्टीनगंज ले गए लेकिन वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
आस-पड़ोस के लोगों का कहना था कि उनके बेटे उनकी पत्नी और परिवार के लोग मिलकर शंभू की हत्या की गई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं शनिवार की सुबह सोहौली जगदीशपुर गांव के लोग बरदह थाने पहुंचे और घेराव कर दिया। थाने के एसआई कमलाकांत वर्मा ने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया और कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मृतक की पत्नी, बेटे और बहू से पूछताछ की जा रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment