.

.
.

आजमगढ़: सेन्ट्रल पब्लिक स्कूल में P.T.M. और मदर्स डे हर्षोल्लास से मनाया गया



अभिभावकों व माताओं ने स्कूल में विभिन्न कार्यक्रमों का आनंद उठाया

आजमगढ़: आज दिनांक 12 मई 2024 को सेन्ट्रल पब्लिक स्कूल, जाफरपुर, आजमगढ़ में नये सत्र की पहली पैरेन्ट्स टीचर्स मीटिंग (P.T.M.) आयोजित की गई। साथ ही दिनांक 12 मई 2024 को मदर्स डे के अवसर पर माताओं द्वारा स्कूल में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में हर्षोल्लास के साथ प्रतिभाग किया गया।
मदर्स डे के अवसर पर विद्यालय में आये हुए सभी माताओं के लिए म्यूजिकल चेयर, बुक बैलेन्सिंग रेस, लेमन-स्पून बैलेन्सिंग रेस, बैलून बैलेन्सिंग रेस, नीडिल-थ्रेड रेस आदि कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जिसमें माताओं ने खूब बढ़-चढ़ कर प्रतिभाग किया और आनंदिभूत भी हुई। कार्यक्रमों में विजयी प्रतिभागियों को गिफ्ट एवं मदर्स डे कार्ड देकर चेयरपर्सन श्रीमती तरन्नुम खानम एवं प्रिंसिपल सुश्री रेखा सिंह द्वारा सम्मानित किया गया। विद्यालय के प्रांगण में रखे सेल्फी प्वाइंट पर अभिभावकों ने अपने नन्हें मुन्नों के साथ सेल्फी भी खींची। विद्यालय में शनिवार को छात्र-छात्राओं द्वारा मदर्स डे पर कार्ड प्रतियोगिता, पेन्टिंग प्रतियोगिता एवं लेखन प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया था। जिसमें छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
विद्यालय में सम्पन्न पहले Periodic Test का परीक्षाफल अभिभावकगण को वितरित किया गया। जिसमें लगभग 85 प्रतिशत अभिभावकों की उपस्थिति दर्ज की गई। विद्यालय में उनके लिए जलपान का भी प्रबन्ध किया गया। अधिकतर अभिभावक विद्यार्थियों के परीक्षाफल से संतुष्ट दिखे। इस अवसर पर चेयरपर्सन श्रीमती तरन्नुम खानम, प्रबंधक नवाज अहमद खान एवं प्रधानाचार्या सुश्री रेखा सिंह विद्यालय परिसर में लगातार चक्रमण करते हुए अभिभावकों से मिलते रहे और उनके साथ सहयोग एवं समाधान के लिए विचार-विमर्श भी किया। विद्यालय में आयोजित P.T.M. एवं मदर्स डे आयोजन का सभी अभिभावकों एवं माताओं ने खूब आनन्द लिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment