.

.
.

आजमगढ़: पीएम के कार्यक्रम स्थल पंहुचने को विधानसभावार रूट निर्धारित हुए


पुलिस ने 16 मई को अन्य भारी व छोटे वाहनों के लिए भी किया है रूट डायवर्जन.....

आजमगढ़ : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के 16 मई को निजामाबाद के गंधुवई में आयोजित कार्यक्रम स्थल पर वाहनों को पहुंचने के लिए पुलिस ने रूट का निर्धारण विधानसभावार किया है।
-अतरौलिया:
विधान सभा अतरौलिया से कार्यक्रम स्थल में आने वाले वाहन बुढ़नपुर चौराहा से दाएं मुड़कर आजमगढ़-अम्बेडकर मार्ग पर मंदूरी तिराहा से मुड़कर निजामाबाद-तहबरपुर मार्ग से तहबरपुर, नवानगर तहबरपुर, टीकापुर, सरदहा से निजामाबाद होते हुए कार्यक्रम स्थल को जाएंगे।

-गोपालपुर: कार्यक्रम स्थल में आने वाले वाहन आजमगढ़-अम्बेडकर मार्ग पर मंदुरी तिराहा से दाएं मुड़कर निजामाबाद- तहबरपुर मार्ग से तहबरपुर, नवानगर , तहबरपुर , टीकापुर, सरदहां से निजामाबाद होते हुए पहुंचेंगे।

-सगड़ी: हाफिजपुर चौराहा से जुनैदगंज चौराहा, भंवरनाथ चौराहा से तहबरपुर -आजमगढ़ मार्ग से पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे सर्विस मार्ग से सरदहां से बाएं मुड़कर शेरपुर होते हुए
कार्यक्रम स्थल पर जाएंगे।

-मुबारकपुर: बैठौली तिराहा से दाहिने मुड़कर हाफिजपुर चौराहा से भंवरनाथ चौराहा होते हुए तहबरपुर-आजमगढ़ मार्ग से पूर्वांचल एक्सप्रेस -वे सर्विस मार्ग से सरदहां से बाएं मुड़कर सोफीपुर, शेरपुर से पहुंचेंगे।

-निजामाबाद: निजामाबाद बाजार होते हुए कार्यक्रम स्थल को जाएंगे।

फरिहां चौराहा से जाने का रूट-
-सदर: वाहन चेक पोस्ट रानी की सराय से दाहिने मुड़कर फरिहां चौराहा पहुंचकर दाएं मुड़कर फरीहां-निजामाबाद मार्ग होते हुए पहुंचेंगे।

-मेंहनगरः
वाहन बिंद्राबाजार से आजमगढ़-वाराणसी मार्ग तिराहा से बाएं मुड़कर फरिहां
चौराहा से निजामाबाद मार्ग होते हुए कार्यक्रम स्थल को जाएंगे।



-लालगंज: बिंद्राबाजार से आजमगढ़ -वाराणसी मार्ग से महम्मपुर तिराहा से मुड़कर फरिहां चौराहा से कार्यक्रम स्थल तक पहुंचेंगे।

-फूलपुर-पवई: सरायमीर से फरिहां चौराहा से बाएं मुड़कर फरीहां - निजामाबाद मार्ग होते हुए कार्यक्रम स्थल को जाएंगे।

-दीदारगंज: सरायमीर से फरिहा चौराहा से बाएं मुड़कर फरीहां-निजामाबाद मार्ग होते हुए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे।

यातायात पुलिस ने अन्य भारी और छोटे वाहनों के लिए भी रूट डायवर्जन किया है। जिसके अनुसार दिनक 16.05.2024 को प्रातः 06.00 से कार्यक्रम समाप्ति तक ऐसे रूट डायवर्जन रहेंगा।

(A) ट्रक, डी०सी०एम० माल वाहक, रोडवेज की बसे/ प्राईवेट बसे आदि के लिए रूट व्यवस्था

1. चेक पोस्ट थाना रानी की सरायः चेक पोस्ट रानी की सराय से जिन वाहनों को फरिहा चौराहा, सरायमीर, फुलपुर, शाहगंज की तरफ जाना है वे वाहन चेक पोस्ट रानी की सराय से आजमगढ़ वारणसी मार्ग से मुहम्मदपुर तिराहा से आगे
सदाफल तिराहा से दाये मुड़कर ठेकमा, सरायमोहन, बरदह से दाये मुड़कर मार्टिनगंज, दीदारगंज होते हुये अम्बारी चौराहा से होते हुये अपने गंतव्य को जायेगें। 2. मुहम्मदपुर तिराहा थाना गम्भीरपुरः मुहम्मदपुर तिराहा से फरिहा चौराहा, निजमाबाद, सरायमीर की तरफ जाने वाले वाहन का आवागमन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।

3. अम्बारी चौराहा थाना फुलपुरः-

(A) शाहगंज मार्ग से जिन वाहनों को फुलपुर, सरायमीर, फरिहा चौराहा मार्ग से होते हुये आजमगढ़ शहर की तरफ जाना है वे वाहन अम्बारी चौराहा से दाहिने मुड़कर दीदारगंज, मार्टिनगंज से बरदह बाये मुड़कर भीरा, सरायमोहन, ठेकमा होते हुयेसदाफल तिराहा से वाराणसी-आजमगढ़ मुख्य मार्ग से अपने गंतव्य को जायेगें।
(B) शाहगंज मार्ग से जिन वाहनों को फुलपुर, सरायमीर, फरिहा चौराहा से होते हुये आजमगढ़ शहर की तरफ जाना है वे वाहन अम्बारी चौराहा से बाये मुड़कर माहुल से अहरौला होते हुये बुढ़नपुर चौराहा से अपने गंतव्य को जायेगें। 4. सरायमीर से फरिहा चौराहा की तरफ आने वाले वहनों का आवगमन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।

5. मंदूरी तिराहा थाना कन्धारापुरः- मंदूरी तिराहा से तहरबरपुर, निजामाबाद की तरफ जाने वाले वाहनों का आवागमन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।

6. भंवरनाथ चौराहा से तहबरपुर की तरफ जाने वाले वाहनों का आवागमन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।

7. भदुली अण्डरपास से निजामाबाद की तरफ जाने वाले वाहनों का आवागमन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।



(B) समस्त प्रकार के छोटे वाहन के लिए रूट व्यवस्था



1. रानी की सराय बाजार निजामाबाद मोड़ से निजामाबाद की तरफ जाने वाले सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।



2. फरिहा चौराहा से निजामाबाद की तरफ जाने वाले सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।



3. निजामाबाद से फरिहा चौराहा की तरफ जाने वाले सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्णतः प्रतिबन्धित रहेगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment