.

.
.

आजमगढ़:शत प्रतिशत रहा सेन्ट्रल पब्लिक स्कूल का सीबीएसई बोर्ड परीक्षाफल




प्रज्वल पांडेय 
कक्षा-10 के प्रज्जवल पाण्डेय ने 97.20 प्रतिशत के साथ जनपद में टॉप किया

कक्षा-12 में नाब्या सिद्दीकी ने 96% अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया

आजमगढ़: सेन्ट्रल पब्लिक स्कूल, जाफरपुर का सीबीएसई बोर्ड परिणाम जहां शत प्रतिशत रहा वहीं विद्यालय के कक्षा-10 के छात्र प्रज्जवल पाण्डेय ने 97.20 प्रतिशत अंक प्राप्त कर जनपद में प्रथम स्थान प्राप्त किया एवं विद्यालय का नाम रोशन किया। वेदांश मिश्रा ने 95.80 प्रतिशत अंको के साथ विद्यालय में द्वितीय स्थान, संयुक्त रूप से प्रांन्जल राय व आदित्य यादव ने 94.40 प्रतिशत के साथ तृतीय स्थान, संयुक्त रूप से हर्षित श्रीवास्तव, कु० प्रज्ञा राय व आदित्य बरनवाल ने 94.20 प्रतिशत के अंको के साथ चतुर्थ स्थान, शुभम यादव ने 94.00 प्रतिशत के अंको के साथ पंचम स्थान, अभिषेक यादव ने 93.40 प्रतिशत के अंको के साथ छठा स्थान, ऋषभ यादव ने 93.00 प्रतिशत के अंको के साथ सातवों स्थान, सयुक्त रूप से उज्जवल प्रकाश राय व वैभव सिंह ने 92.60 प्रतिशत के अंको के साथ आठवों स्थान, अंशुमान सिंह ने 91.40 प्रतिशत के अंको के साथ नौवों स्थान एंव कु० अनुष्का तिवारी ने 90.20 प्रतिशत के अंको के साथ दसवों स्थान प्राप्त किया।
सेन्ट्रल पब्लिक स्कूल, जाफरपुर आजमगढ़ की कक्षा 12 की छात्रा कु० नाब्या सिद्दकी ने 96.00 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया एवं विद्यालय का नाम रोशन किया। प्रिन्स यादव ने 94.00 प्रतिशत अंको के साथ विद्यालय में द्वितीय स्थान, विकास कुमार ने 93.60 प्रतिशत के साथ तृतीय स्थान, कु० श्रेया सिंह ने 93.40 प्रतिशत के अंको के साथ चतुर्थ स्थान, अर्पण यादव ने 93.20 प्रतिशत के अंको के साथ पंचम स्थान, मोहम्मद अरमान ने 90.60 प्रतिशत के अंको के साथ छठा स्थान, संयुक्त रूप से कु० रशिका खातुन व प्रांन्जल उपाध्याय ने 90.20 प्रतिशत के अंको के साथ सातवाँ स्थान एवं कु० साक्षी श्रीवास्तवा ने 89.80 प्रतिशत के अंको के साथ आठवों स्थान प्राप्त किया।
विद्यालय के संस्थापक अयाज अहमद खाँ, प्रबन्धक नवाज अहमद खाँ एवं प्रधानाचार्या सुश्री रेखा सिंह, तरन्नुम खॉनम एवं अन्य सदस्यों ने सभी छात्र-छात्राओं को एवं उनके अभिभावकों, सभी शिक्षको एवं सी.पी.एस. परिवार के शुभ-चिंतको को बधाई दी है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment