.

.
.

आजमगढ़: गंधुवई में पीएम की चुनावी रैली कल, नो फ्लाइंग जोन घोषित


कार्यक्रम स्थल की 05 किमी परिधि में ड्रोन उड़ाना प्रतिबंधित 

आजमगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ का 16 मई बृहस्पतिवार को आजमगढ़ में निजामाबाद तहसील क्षेत्र के गंधुई गांव में भ्रमण कार्यक्रम प्रस्तावित है। उक्त जानकारी अपर जिला मजिस्ट्रेट प्रशासन राहुल विश्वकर्मा ने दी।
उन्होंने बताया कि जनपद में धारा 144 लागू है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जनपद भ्रमण का कार्यक्रम निर्धारित है। इसे लेकर तैयारियां तेज हो गई है। जिला प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी सतर्क है। एडीएम ने बताया कि कार्यक्रम स्थल गंधुई गांव में नो-फ्लाइंग जोन घोषित किया गया है। कार्यक्रम स्थल के पांच किमी. की परिधि में सभी प्रकार के ड्रोन की उड़ान व संचालन पूर्णतया प्रतिबंधित रहेगा।
लोकसभा चुनाव में चौथे चरण की मतदान समाप्ति के बाद अब दिग्गज नेताओं ने पूर्वांचल का रूख किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो महीने के बाद दूसरी बार जनपद में जनसभा को संबोधित करने के लिए 16 मई को जनपद पहुंच रहे हैं। कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मंगलवार की दोपहर वायुसेना के अधिकारी हेलीकाप्टर से कार्यक्रम स्थल पहुंचे। लगभग आधे घंटे तक अधिकारी कार्यक्रम स्थल पर रहे। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में अधिकारियों से विचार-विमर्श किया। इसके बाद वह फिर हेलीकाप्टर से रवाना हो गए।
कार्यक्रम स्थल पर हेलीपैड और टेंट आदि लगाने का कार्य तेज हो गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment