.

.
.

आजमगढ़: सपाजनों ने कभी देखा भी नहीं होगा 400 सीट - सीएम योगी




मुख्यमंत्री ने छोड़ा सियासी तीर, सपा व कांग्रेस में औरंगजेब की आत्मा घुस गई है

आजमगढ़: मंगलवार को आजमगढ़ में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी-अपनी जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए। सगड़ी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की देश में पहली बार चुनाव परिणाम काे लेकर जनता जनार्दन निश्चिंत है, क्योंकि पूरा देश एक स्वर में बोल रहा है कि एक बार फिर मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार। यह सुनते ही समाजवादी पार्टी को चक्कर आने लगता हैं और वह भौचक हो जाते हैं, क्योंकि उन्होंने 400 सीटों पर कभी चुनाव ही नहीं लड़ा है। वर्तमान में समाजवादी पार्टी 62 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, उसमें भी कैंडिडेट एक-एक करके भागते जा रहे हैं। यह इनके पुराने कर्मों का नतीजा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 वर्षों के बाद रामलला को दिव्य और भव्य मंदिर में विराजमान किया है, जबकि सपा के लोग कहते थे कि अयोध्या में परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। सपा की सरकार में अपराध को फैक्ट्री चलती थी। वहीं, अब जनता का खून चूसने वाले माफिया और अपराधियों की राम नाम सत्य की यात्रा निकाल दी गयी है। आज प्रदेश के दुर्दांत अपराधी या तो जहन्नुम चले गए हैं या फिर प्रदेश छोड़कर चले गए हैं। आजमगढ़ के सामने पहचान का संकट खड़ा करने वाले और आतंकवाद का गढ़ बनाने वालों को एक-एक वोट के लिए तरसाने का समय आ गया है। इनकी जमानत जब्त करानी है। इस दौरान उन्हाेंने लोकसभा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ के पक्ष में वोट की अपील की।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के समय देश में आतंकी घटनाएं होती थी। इस दौरान वह आतंकवादियों पर कार्यवाही करने की जगह कहते थे कि आतंकवादी सीमा पार के हैं। सीएम योगी ने कहा कि इंडी गठबंधन का अपना कोई एजेंडा नहीं है। यह अनुसूचित और पिछड़ी जाति के आरक्षण में सेंध लगा कर मुसलमानों को देना चाहता हैं, जिसे हम स्वीकार नहीं करेंगे।
उन्होंने कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने भी कहा था कि भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं हो सकता है, क्योंकि धर्म के आधार पर भारत का विभाजन हुआ था। ऐसे में हम आरक्षण को इस रूप में स्वीकार नहीं करेंगे। यह लोग कहते हैं कि सत्ता में आएंगे तो विरासत टैक्स लगाएंगे। यह विरासत टैक्स औरंगजेब का जजिया कर है। यह इनकी खतरनाक मंशा है, जिसे सफल नहीं होने देना है। इनके अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गयी है। हमें इनसे सावधान रहना है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment