.

.
.

आजमगढ़: 24 घंटे में तीन युवकों ने फंदे पर लटक कर दी जान


लाटघाट, देवगांव और मेंहनगर क्षेत्र में हुई घटनाएं, स्वजनों में मचा कोहराम

आजमगढ़: पिछले 24 घंटों में जिले के अगल-अलग थाना क्षेत्रों में तीन लोगों ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। घटना से तीनों परिवारों में कोहराम मच गया है।
लाटघाट क्षेत्र के चकशाह दौलत मीरा का पूरा गांव निवासी अभिषेक (21) बुधवार को दिन में लाटघाट बाजार से घर लौटा। घर पहुंचते ही वह अपने कमरे में चला गया। जहां छत के चुल्ले से फंदा लगा कर लटक गया। कुछ देर बाद परिवार की महिलाओं ने उसे फंदे पर लटका देखा तो आनन-फानन में उसे नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। मृतक ऑटो चालक था और चार भाईयों में दूसरे नंबर पर था।
दूसरी घटना में देवगांव कोतवाली के चेवार पुरब गांव निवासी धर्मवीर (42) बुधवार की रात चेवार पश्चिम गांव से तेरही में शामिल होकर घर लौटा। गुरुवार की सुबह उसकी तलाश की गई तो घर के बाहर नीम के पेड़ से उसका शव लटकता हुआ मिला। मृतक दो पुत्र व एक पुत्री का पिता था।
वहीं, मेंहनगर थाना क्षेत्र के वीरभानपुर गांव निवासी शैलेश सोनकर (18) ने बुधवार की रात घर के तीसरे तल पर रस्सी की मदद से फांसी लगा कर लटक गया। देर रात भाभी छत पर कपड़ा लेने गई तो शैलेश को लटकता देखा। पुलिस ने शैलेश के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक तीन भाई व एक बहन में सबसे छोटा था। घटना से तीनों परिवारों में कोहराम मच गया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment