.

.

.

.
.

आजमगढ: नामांकन के लिए 11 दिन रहेगा रूट डायवर्जन


29 अप्रैल से 09 मई के बीच कलेक्ट्रेट पर संपन्न होगा नामांकन कार्य

आजमगढ़: लोकसभा सामान्य निर्वाचन के तहत जिले में छठे चरण में चुनाव होना है। 29 अप्रैल से नामांकन की कवायद शुरू होगी। जो नौ मई तक चलेगी। इस दौरान कलेक्ट्रेट क्षेत्र में शांति, सुरक्षा व सुगम यातायात व्यवस्था को लेकर जन समान्य व प्रत्याशियों के लिए रूट डायवर्जन किया गया है। बुधवार को यातायात विभाग ने एडवाइजरी जारी कर दी।
एएसपी यातायात विवेक त्रिपाठी ने नामांकन को लेकर एडवाइजरी जारी करते हुए बताया कि जिले में 29 अप्रैल से नौ मई के बीच नामांकन का कार्य कलेक्ट्रेट पर संपन्न होगा। जिसके लिए कलेक्ट्रेट क्षेत्र में आने वाले जनसामान्य व प्रत्याशियों के वाहनों आदि के लिए रूट चार्ट निर्धारित किया गया है। इसके तहत गिरजाघर से शहर की तरफ आने वाले जनसामान्य ठंडी सड़क, शारदा तिराहा, रैदोपुर, गांधी तिराह से कालीचौहरा होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।
शहर की तरफ से गिरजा घर की तरफ जाने वाले बड़ादेव तिराहा से कालीचौराह, गांधी तिराहा, रैदोपुर, शारदा तिराह होते हुए अथवा अग्रसेन चौराहा से बाईपास बंधा होकर गंतव्य को जाएंगे। अग्रसेन चौराहा से गांधी तिराहा तक, गिरजा घर चौराहा से कलेक्ट्रेट चौराहा, रैदोपुर से कलेक्ट्रेट चौराहा व अग्रसेन चौराहा से कलेक्ट्रेट चौराहा, पुलिस लाइन होते हुए गिरजाघर चौराहा मार्गों पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। उन्होंने बताया कि प्रत्याशियों के लिए पार्किंग स्थल जजी मैदान बनाया गया है। जहां से प्रत्याशी पैदल कलेक्ट्रेट पहुंच कर नामांकन करेंगे। यह व्यवस्था 29 अप्रैल से नौ मई तक सुबह आठ बजे से शाम छह बजे तक लागू रहेगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment