.

.

.

.
.

आजमगढ़: सपा के सच्चे सिपाही है जमील अहमद : दुर्गा प्रसाद यादव


सपा अल्पसंख्यक सभा के नवनियुक्त सदर विधानसभा अध्यक्ष जमील अहमद का हुआ जोरदार स्वागत

आजमगढ़: समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक सभा के नवनियुक्त सदर विधानसभा अध्यक्ष बाबू जमील अहमद गुरूवार को पूर्व मंत्री व सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव ने अपने आवास पर सम्मानित किया।
इस दौरान पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ने कहाकि जमील अहमद के नेतृत्व में अल्पसंख्यक सभा को और अधिक मजबूती मिलेगी। श्री अहमद सपा के वर्षो पुराने सच्चे सिपाही है और आगे भी सभा की इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए अपना शत प्रतिशत योगदान देंगे। जिससे आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को मजबूती मिलेगी।
अपने स्वागत से अभिभूत सभा के विस अध्यक्ष जमील अहमद ने कहाकि एक छोटे से कार्यकर्ता को विधानसभा अध्यक्ष जैसी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने का काम केवल सपा ही कर सकती है। समाजवादी पार्टी के संस्थापना काल से ही पार्टी कार्यकर्ता रहा हूं। निष्ठा व समर्पण का जो ईनाम मुझे मिला है उसके लिए सभी का शुक्रगुजार हूं। उन्होंने कहाकि विस में पार्टी को मजबूत करने के लिए जो भी रणनीति पार्टी द्वारा बनाई जाएगी उसे जमीन पर साकार किया जाएगा। उन्होंने कहाकि अपने विस के सभी घरों तक हमारे कार्यकर्ता पहुंचेगे और सपा की उपलब्धियों को बताएंगे ताकि पार्टी को आगामी लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक विजयश्री मिल सके।
बताते चले कि जमील अहमद इसके पहले युवजन सभा में जिला सचिव तो नगर कमेटी में नगर महासचिव के भी जिम्मेदारी का निर्वहन कर चुके है। इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष विजय यादव, नपा अध्यक्ष सरफराज अहमद मंसूर, जिलाध्यक्ष हकीम बेग, तारिक फैसल रामनयन यादव, पंकज यादव, नदीम खान, मेराज, वामिक खां आदि ने नवनियुक्त अध्यक्ष को बधाईयां दी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment