.

.

.

.
.

आजमगढ़: राजेन्द्र प्रसाद यादव प्रदेश उपाध्यक्ष व शिव गोविंद सिंह मंडल उपाध्यक्ष मनोनीत

राजेंद्र प्रसाद यादव             शिव गोविंद सिंह

लखनऊ में सीबीएसई स्कूल मैनेजर्स एसोसिएशन की बैठक में सौंपी गई जिम्मेदारी

आजमगढ़/लखनऊ: लखनऊ में आयोजित सीबीएसई स्कूल मैनेजर्स एसोशियेशन की बैठक में स्कूलों की समस्याओं पर मंथन करते हुए सीबीएसई बोर्ड से इंग्लिश मीडियम स्कूलों के संचालन में आने वाली कठिनाईयों व स्कूल संचालकों की समस्याओं को उठाने व उनकी समस्याओं का निराकरण कराने हेतु संकल्पित सीबीएसई स्कूल्स मैनेजर्स एसोशियेशन भारत द्वारा संगठन को मजबूती देने से उद्देश्य से आज़मगढ़ के राजेन्द्र प्रसाद यादव सर्वाेदय ग्रुप ऑफ कॉलेज के चेयरमैन को प्रदेश उपाध्यक्ष व शिव गोविंद सिंह चेयरमैन वेदान्ता इंटरनेशनल स्कूल को मण्डल उपाध्यक्ष बनाया गया है।
स्कूल मैनेजर एसोसिएशन भारत के अध्यक्ष श्याम पचौरी की अध्यक्षता में ग्रैंड जे.बी.आर. होटल गोमती नगर, लखनऊ में अपनी कोर कमेटी की बैठक आहूत की गयी। जिसमें उत्तर प्रदेश के सभी जिलों से अपने-अपने जिलों में शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य कर रहे प्रतिनिधियों को शामिल किया गया तथा संगठन को मजबूत करने को लेकर विस्तार से चर्चा किया गया। संगठन को मजबूती प्रदान करने के उद्देश्य से उत्तर प्रदेश के सभी मंडलो में अपने पदाधिकारी मनोनीत करते हुए एसोसिएशन का विस्तार इस उद्देश्य से किया गया कि स्कूल संचालकों के समस्याओं का समाधान आसानी से सुगमता पूर्वक हो सके तथा इसके साथ ही स्कूलों में सभी बच्चों को नई शिक्षा नीति के तहत उच्च कोटि की शिक्षा प्रदान की जा सके।
सीबीएसई स्कूल मैनेजर्स एसोशियेसन के आज़मगढ़ मण्डल के उपाध्यक्ष शिव गोविंद सिंह ने कहा कि हमारी एसोसिएशन दुगनी ऊर्जा के साथ बच्चों, अभिभावकों व स्कूल संचालकों के हित में बड़ी ईमानदारी के साथ कार्य करेगी, जिससे शिक्षा के स्तर को और ऊपर उठाया जा सके इसके साथ ही सभी बच्चों को उच्च कोटि की गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मिल सके तथा स्कूल संचालकों को आने वाली समस्याओं से भी निजात मिल सके।
संगठन में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने पर सीबीएसई स्कूल मैनेजर्स कृष्ण मोहन त्रिपाठी, आलोक पांडेय, सीताराम पाण्डेय, विजय बहादुर सिंह, आलोक जायसवाल, अमित वर्मा, डीपी मौर्या, डॉ सुरेंद्र नाथ चौबे, रमाकांत वर्मा, अभिषेक सिंह, अशोक श्रीवास्तव सहित सभी ने बधाई व शुभकामनाएं दिया। कार्यक्रम के अन्त में शिव गोविंद सिंह मण्डल उपाध्यक्ष को संजय गुप्ता पूर्व विधायक कौशांबी व अध्यक्ष श्याम पचौरी ने संयुक्त रूप से प्रमाण पत्र व अंगवस्त्रम भेंट कर सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सीबीएसई स्कूल मैनेजर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष श्याम पचौरी व संचालन संगठन के महासचिव मुरलीधर यादव ने किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment