.

.

.

.
.

आजमगढ़: असहायों की मदद के 24 घण्टे खुले रहेंगे द्वार : पंकज मोहन


मकर संक्रांति पर लखमनपुर में 100 से अधिक कंबल का हुआ वितरण

आजमगढ़: जिले में ठंड काफी जोरो से पड़ रही है। गरीब, बेसहारा, जरूरतमंदों के लिए पूर्व लोकसभा लालगंज प्रत्याशी व भाजपा नेता पंकज मोहन सोनकर आगे आए है। मकर सक्रांति के दिन निजामाबाद तहसील क्षेत्र के लखमनपुर में 100 से अधिक असहायों को कंबल का वितरण किया गया। इस दौरान प्रधान साधना पाठक भी मौजूद रही। कंबल पाकर असहायों ने काफी राहत महसूस किया।
वरिष्ठ भाजपा नेता पंकज मोहन सोनकर ने कहा कि असहायों और जरूरमन्द की सेवा करने से बड़ा पुनीत कार्य कोई नहीं है। इस ठण्ड में सभी को आगे आना चाहिय और मानवीय सम्वेदना को जीना चाहिय। कड़ाके की ठंड से किसी की मौत न हों, इसके लिए कंबल वितरित किया जाना अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि समाज के वंचितों की आगे भी मदद करते रहेंगे। समाज के उत्थान और विकास में सहयोग करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि असहायों के लिए उनके द्वार 24 घण्टे के लिए खुले रहेंगे। साधना पाठक ने कहा कि समाज मे पंकज मोहन जैसे लोगों की जितना भी तारीफ की जाए कम है।
इस दौरान साधना पाठक, उज्जवल पाठक, लेखपाल रोशन लाल, राजेश पाठक, शशांक भूषण राय, हेमन्त राय, शशिभूषण राय, रजत राय, संतोष पाठक, विपुल राय, सूर्यनाथ, दयालु गौड, रोशन राय, बृजेश, संतोष, शिवम, बद्री पाठक, श्रीनाथ पाठक, महेंद्र राय, रवि राय, डॉ भोला नाथ सेठ, लालचंद राय, इन्द्र पासवान, बृजेश राय, सौरभ आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment