.

.

.

.
.

आजमगढ़: शिब्ली कालेज के छात्र सहित तीन की मार्ग दुर्घटनाओं में हुई मौत


जिले के कंधरापुर,बिलरियागंज और दीदारगंज क्षेत्र में हुए सड़क हादसे

आजमगढ़; जनपद में विभिन्न सड़क हादसों में शिब्ली के छात्र समेत तीन की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
शहर कोतवाली क्षेत्र के हीरा पट्टी निवासी हेमंत सिंह 23 वर्ष शिब्ली में बीए तृतीय वर्ष का छात्र था। दोस्त से मिलने जाने की बात कहकर वह बाइक से घर से निकला था, वह जैसे ही कंधरापुर थाना क्षेत्र के सेहदा स्थित सर्विस लेन पर पहुंचा कि अचानक बाइक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई जिसे हेमंत गिरकर घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। इसी क्रम में बिलरियागंज थाना क्षेत्र के पटवध सरैया गांव निवासी अनिल वनवासी 19 वर्ष मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता था। वह शहर में ही एक निर्माणाधीन मकान में कई दिनों से कार्य कर रहा था सुबह बाइक से मजदूरी लेने के लिए शहर आ रहा था कि झूसी मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, स्थानीय लोगों की मदद से जिला अस्पताल लाया जा रहा था, जहां रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
दीदारगंज थाना क्षेत्र के हैदराबाद गांव निवासी 65 वर्षीय रामचेत यादव खेती-बड़ी करके परिवार की जीविका चलाते थे कल दिन में बाजार किसी कार्यवश सामान लेने के लिए जा रहे थे कि जैसे ही हैदराबाद बाजार में पहुंचे कि ऑटो ने टक्कर मार दी जिसमें घायल हो गए, स्वजन आनन-फानन जिला अस्पताल ले आए जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर होते देखा हायर सेंटर के रेफर कर दिया। स्वजन एंबुलेंस से पीजीआई ले जा रहे थे कि ठेकमा के पास ही दम तोड़ दिया। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment