.

.
.

आजमगढ़: अब सांसद व विधायक बनेगी बेटियां, नारी शक्ति देश का स्वाभिमान - सीमा द्विवेदी, सांसद





महिलाओं की हिस्सेदारी और बढ़ेगी जिससे देश खुशहाल होगा - सहजानंद राय,क्षेत्रीय अध्यक्ष

आजमगढ़: विकासखंड मार्टीनगंज के प्रांगण में नारी शक्ति वंदन सम्मेलन का आयोजन जिलाध्यक्ष भाजपा सूरज प्रकाश श्रीवास्तव की अध्यक्षता में हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप मे राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी व भाजपा गोरखपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानन्द राय ने उपस्थित होकर महिलाओं का उत्साहवर्धन किया।।
नारी शक्ति वंदन सम्मेलन में विधानसभा दीदारगंज क्षेत्र से पहुंची महिलाओं ने नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी लिया। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी की राज्यसभा सांसद मुख्य अतिथि श्रीमती सीमा द्विवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब से देश की कुर्सी संभाली है देश का सर्वांगीण विकास के साथ-साथ महिलाओं को सर्वोच्च सम्मान देने का काम किया है चाहे जनधन का खाता हो, उज्जवला कनेक्शन योजना हो, सामुदायिक और घर-घर शौचालय की जो सौगात दी है निश्चित रूप से नारी सम्मान को बढ़ावा मिला है। आज हमारे देश की बहन बेटियां सर उठा करके देश के हर छोटे-बड़े कार्यों में हिस्सेदारी कर रही हैं। सुई से लेकर के जहाज उड़ानें तक का काम हमारे देश की महिलाएं कर रही हैं। अब आरक्षण मिलने से अब बेटियों का सांसद विधायक बनने का रास्ता साफ हो चुका है। इस अवसर पर भाजपा गोरखपुर क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानन्द राय ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आज महिलाओं का हर क्षेत्र में हिस्सेदारी बड़ी है नारी शक्ति वंदन अधिनियम के माध्यम से देश की सभी महिलाओं का जो सम्मान भारतीय जनता पार्टी के द्वारा किया जा रहा है इससे हमारी बहनें अपने को गौरवशाली महसूस कर रही हैं आने वाले समय में सरकार ने जो कानून पास किया है वह महिलाओं के लिए बेहद लाभकारी होगा इससे वर्तमान में जो महिला सांसदों की संख्या 82 है वो 181 हो जाएगी और हर क्षेत्र में महिलाओं की हिस्सेदारी और बढ़ेगी जिससे देश खुशहाल होगा ।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष लालगंज सूरज प्रकाश श्रीवास्तव , निवर्तमान जिलाध्यक्ष भाजपा ऋषिकांत राय, कार्यक्रम संयोजक मेनका सिंह, सरोजा देवी राजभर, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा, संचिता श्री चौहान,जिला महामंत्री सीता चौहान, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष कुसुम लता बौद्ध, जिला मंत्री भाजपा रामस्वारथ राजभर,मंडल अध्यक्ष विकास राय पूर्व ब्लाक प्रमुख गौरव सिंह मोनू ,
जिला महामंत्री भाजयुमो अंकुर राय सच्चिदानंद सिंह ,दिनेश सिंह ,ठाकुर प्रसाद सिंह, राजेश राजभर ,सुरेश राजभर सहित हजारों की संख्या में महिलाएं उपस्थित थी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment