.

.
.

आजमगढ़: उलेमा काउंसिल ने भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी पर कार्यवाही की मांग की


भाजपा सांसद ने संसद की मर्यादा को कलंकित किया है - नूरुल होदा,प्रदेश अध्यक्ष यूथ विंग

राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा

आजमगढ़: संसद में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के विवादित बयान प्रकरण को लेकर आजमगढ़ में भी उबाल है। इसी को लेकर राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल के यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष नुरूल हुदा ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा और संसद की मर्यादा को कलंकित करने वाले भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के खिलाफ शीध्र कार्यवाही किए जाने की मांग किया।
इस दौरान आरयूसी के यूथ प्रदेश अध्यक्ष ने कहाकि लोकतंत्र के सबसे पवित्र स्थान संसद में 19 सिंतबर को भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने जिस तरह अल्पसंख्यक वर्ग के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया है वह अत्यंत ही निन्दनीय है। जब भाजपा सांसद अपशब्द बोले जा रहे थे वहां पर मौजूद सभी सांसद उक्त विषय पर अठ्ठाहास कर रहे थे। जिससे साफ है कि सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास का नारा देने वाली भाजपा सबका विश्वास छलने का काम कर रही है जबकि उनके सांसद भरे संसद में अल्पसंख्यक समाज को अशोभनीय शब्दों से नवाज रहे है।
श्री हुदा ने यह भी आरोप लगाया कि अब तक भाजपा सड़क पर जहर घोलने का काम रही थी अब खुलेआम संसद में अपशब्द बोलकर पूरे देशवासियों का ध्यान महंगाई, बेरोजगारी, मंहगी शिक्षा, जैसे ज्वलंत मुद्दों से हटाकर धर्म की राजनीति में लोगों को झोंकना चाह रही है लेकिन 2024 के चुनाव में जनता ऐसी नाकाम सरकार को उखाड़ फेकेंगी।
उन्होंने आगे कहाकि संसद में हुए इस कृत्य पर सुप्रीम कोर्ट को हस्तक्षेप करने की आवश्यकता है ताकि फिर से हिन्दू, मुस्लिम, सिख, इसाई किसी की भी आत्मा चोटिल न हो सकें। नुरूल हुदा ने मांग किया कि उक्त मामले में स्वयं पीएम जबाब दें अगर वह जबाव नहीं देंगे तो साफ है कि सांसद बिधूड़ी और उनकी मनोदशा एक ही है। उन्होंने पूरे प्रकरण में शीध्र ही आवश्यक कदम नहीं उठाए गए तो हम सड़क से लेकर सदन तक प्रदर्शन करेंगे जिसकी पूरी जिम्मेदारी केंद्र सरकार की होगी। इस अवसर पर आमिर अंसारी, नौशाद, रामकुमार कन्नौजिया, अभिषेक आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment