.

.
.

आजमगढ़: मंत्री के बयान पर कांग्रेस अल्पसंख्यक वर्ग ने जताया आक्रोश


राज्यपाल को ज्ञापन भेज कैबिनेट मंत्री संजय निषाद को बर्खास्त करने की मांग की

आजमगढ़: प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद के विवादित बयान को लेकर अल्पसंख्यक जिला कांग्रेस कमेटी आजमगढ़ में आक्रोश व्याप्त है। इसी को लेकर अध्यक्ष नदीम खान के नेतृत्व में सोमवार को एक प्रतिनिधिमंडल डीएम कार्यालय पहुंचा और राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपकर कार्यवाही की मांग किया।
अध्यक्ष नदीम खा ने कहाकि घोसी विधानसभा में हुए उपचुनाव के मतगणना के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद द्वारा 8 सितंबर 2023 को विवादास्पद बयान देकर लोगों को भड़काने का काम किया गया है, जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है। अध्यक्ष श्री खां ने बताया कि कैबिनेट मंत्री निषाद ने अपने बयान में कहाकि जब पाकिस्तान का बक्सा खुलता है तो सपा आगे रहती है। ऐसे संतकबीर नगर में हुआ था ये सब एरिया वाइज होता है, अगर एरिया पाकिस्तान वाला है तो बक्से जब खुलते है तो लगता है कि पाकिस्तान जीत रहा है और जब हमारे लोगों का एरिया आ जाता है तो पता चला वो गायब हो जाते है। आरोप लगाया कि इसके अलावा पूर्व में भी कई बार धार्मिक उन्माद फैलाने वाले बयान दिए गए लेकिन आज तक कोई भी कार्यवाही न कर ऐसे लोगों को और खुली छूट देने का काम किया जा रहा है। ऐसे मानसिकता के लोगों पर अविलम्ब लगाम लगाया जाना बेहद जरूरी है।
शहर अध्यक्ष मो० नज्म शमीम ने कहाकि हमारी तीन सूत्री मांगों में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद को तत्काल पद से बर्खास्त किया जाए, कैबिनेट मंत्री के विरूद्ध भारतीय मुसलमानों को पाकिस्तानी कहने पर उनके विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर अविलम्ब गिरफ्तार किया जाए व संजय निषाद की पार्टी की मान्यता समाप्त किए जाने की मांग की। इस अवसर पर बेलाल एडवोकेट, अहमर बेग, जावेद एडवोकेट, अजमल, नीलू खान, मो राफे, अजीत राय, सुरेन्द्र सिंह, शीला भारती, तेजबहादुर, मो अरशद, मो आमिर आदि मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment