.

.
.

आजमगढ़: अशोक श्रीवास्तव ने लायंस क्लब के नए अध्यक्ष के रूप में शपथ ली



सेवा समर्पण और सत्य निष्ठा से मानवता की सेवा है क्लब का मूल सिद्धांत - लायन जे एन श्रीवास्तव,डिस्ट्रिक्ट गवर्नर

आजमगढ़: सेवा समर्पण और सत्य निष्ठा के मार्ग पर चलकर मानवता की सेवा करना ही लायंस इंटरनेशनल क्लब का मूल सिद्धांतों सूत्र वाक्य है । उक्त उद्गार लायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर
लायन जे एन श्रीवास्तव ने आजमगढ़ लायंस क्लब के शपथ ग्रहण समारोह पर ईशान पब्लिक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान व्यक्त किए। कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय की बच्चियों द्वारा गणेश वंदना पर मनमोहक नृत्य के साथ प्रारंभ हुई। इस क्रम में मुख्य अतिथि द्वारा दीप प्रज्वलंन कर मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण किया गया। पदभार ग्रहण समारोह के दौरान वीजीए अर्पण दुबे व बलवीर सिंह बग्गा समेत मोईम खान, ऋषि जयसवाल आउटगोइंग अध्यक्ष डॉक्टर भक्तवत्सल ,सेक्रेटरी एसके सत्येन को अंगवस्त्रम प्रदान कर माल्यार्पण किया गया।
सांस्कृतिक कार्यक्रम के क्रम में बच्चियों द्वारा देशभक्ति गीत और फैजान अब्बास के द्वारा शानदार गीत पर प्रस्तुतीकरण किया गया।
इसी क्रम में लायंस क्लब के नवागत सदस्य लायन नितिन गौड़ और लायन अभिषेक द्विवेदी को इंडक्शन कराते हुए लायन बलबीर सिंह बग्गा ने लायंस क्लब के इतिहास और उस पर मानवता की सेवा करने के सिद्धांत की रूपरेखा सभी सदस्यों के सामने पढ़ा और पालन करने का आग्रह भी किया।
कार्यक्रम के अंत में आगत अतिथियों को लायन राकेश अग्रवाल,रवि अग्रवाल , लायन सुनील अग्रवाल, लायन डॉक्टर सी के त्यागी, लायन शंकर साव, लायन रमेश जायसवाल ,लायन मुकुंद अग्रवाल लायन, ओम अग्रवाल ने स्मृति चिन्ह प्रदान कर सभी का अभिवादन किया।
डिस्ट्रिक्ट गवर्नर जेएन श्रीवास्तव ने नवागत अध्यक्ष लायन अशोक श्रीवास्तव को बैच लगाकर इस वर्ष के लिए नए अध्यक्ष का पदभार ग्रहण कराया इस मौके पर नवागत अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि आने वाला वर्ष लायंस क्लब अपने उत्तरदायित्व और लक्ष्य के प्रति सजगता के साथ मानवता की सेवा करने से पीछे नहीं हटेगा ।
सभी से सहयोग अपेक्षा करते हुए लायन अशोक श्रीवास्तव ने कहा कि सभी पदाधिकारियों और सदस्यों के साथ सहयोग से हम अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं।
इसी क्रम में मुख्य अतिथि ने कहा की हमारे सामने आपदा के समय अनेक चुनौतियां रहती हैं । जिसे सब के सहयोग से और सहभागिता से पूर्ण करने की परंपरा रही है जिसे लायंस क्लब आगे बढ़ा रहा है। कार्यक्रम का सफल संचालन लायन आशुतोष द्विवेदी ने किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment