.

.
.

आजमगढ़: युवराज का वालीबाल अंडर 19 वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया में हुआ चयन


जनपद के धरवारा जहानागंज निवासी है युवराज प्रताप सिंह

आजमगढ़: जनपद के धरवारा जहानागंज निवासी राजेश सिंह के पुत्र युवराज प्रताप सिंह का वालीबाल अंडर 19 वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए इंडिया टीम में चयन हुआ है, युवराज प्रताप सिंह इस समय अर्जेन्टीना मे देश की तरफ से वर्ल्ड चैंपियनशिप मे खेल रहे है। युवराज के चचेरे दादा रिटायर बैंक मैनेजर रामेश्वर सिंह ने हर्ष व्यक्त करते हुये इसका श्रेय युवराज के दादा स्व. उद्धव सिंह को दिया, जो सदैव उसे खेलने के लिए प्रेरित करते रहे। युवराज के कड़ी मेहनत की ही देन है कि उसे आज देश के लिए खेलना का मौका मिला। हम परिवार व गांव के लोग गौरवान्वित महसूस कर रहे है।
ऑल इंडिया ग्रामीण बैंक ऑफिसर्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय संगठन मंत्री सुभाष चंद्र तिवारी कुंदन ने युवराज सिंह को स्वर्णिम उपलब्धि के लिए बधाई देते हुए कहाकि उन्होने जनपद का नाम देश विदेश में रोशन किया है। उनके जनपद आगमन पर जोरदार स्वागत किया जायेगा।
इसके अलावा ग्रामीण बैंक इम्प्लाइज फ़ेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष एल के सिंह, इंद्रसेन सिंह, अमित सिंह, बृजेन्द्र वीर सिंह, वरुण सिंह, डॉ पियूष सिंह, आदित्य सिंह आदि ने युवराज प्रताप सिंह को इस उपलब्धि के लिए बधाई देते हुये देश को मेडल जीत कर लाने हेतु कामना की है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment