.

.
.

आजमगढ़: 18 अगस्त को रामपुर जहानागंज में निशुल्क मेडिकल कैम्प का आयोजन


राजतारा सेवा ट्रस्ट एवं स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त तत्वावधान में है आयोजन

आजमगढ़: राजतारा सेवा ट्रस्ट एवं स्वास्थ्य विभाग आजमगढ़ के संयुक्त तत्वावधान में राजातारा की स्मृति में 18 अगस्त को रामपुर जहानागंज में एक निशुल्क मेडिकल कैम्प का आयोजन किया गया है। जिसमें सरकारी महकमें के अतिरिक्त जनपद के निजी क्षेत्र के चिकित्सक प्रतिभाग करेंगे।
बतातें चले कि राजातारा की स्मृति में 18 अगस्त को आयोजित होने वाले निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में जनरल फीजिशियम, आर्थोपैडिक्स, ईएनटी. आई एक्सपर्ट, पिड्रियाट्रिक, कार्डियोलॉजी, स्किन आदि रोगों से सम्बन्धित विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम द्वारा जनपद के विभिन्न क्षेत्रों से मरीजों का निशुल्क ईलाज किया जायेगा। शिविर में मुख्य चिकित्साधिकारी आजमगढ़ की टीम एवं राजकीय मेडिकल कालेज चक्रपानपुर के साथ जनपद के निजी क्षेत्र के विशेषज्ञ एवं प्रतिष्ठित चिकित्सक भी अपना योगदान देंगे।
इस आशय की जानकारी ट्रस्ट के प्रवक्ता डॉ अरविन्द कुमार सिंह ने देते हुए बताया कि स्वास्थ्य सेवाएं, जन स्वास्थ्य तथा जन कल्याण सरकार के लिए प्रतिबद्धता के कार्यक्रम है। विशेष तौर पर सामाजिक व आर्थिक रूप से पिछड़े समुदाय के लिए इस प्रकार के कैम्प नितान्त आवश्यक है, जिसकी शुरूआत राजतारा सेवा ट्रस्ट ने की है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment