.

.
.

आजमगढ़: वी-मार्ट के पास लूट की घटना में लिप्त रहा हिस्ट्रीशीटर मुठभेड़ में घायल


25 हजार के इनामी चन्द्रजीत उर्फ पत्तर के पैर में लगी गोली

लूट की रकम, अवैध शस्त्र व बाइक बरामद,19 मुकदमें दर्ज हैं

आजमगढ़: शहर कोतवाली क्षेत्र में रोडवेज के पास शॉपिंग मॉल के पास हुई सात लाख की लूट का एक और अपराधी पुलिस के हाथ लग गया। मुठभेड़ आज दिनांक 16.07.2023 को थानाध्यक्ष मेंहनगर विनय कुमार सिंह मय हमराह को सूचना मिली कि 03 जुलाई को V-मार्ट के पास 07.11 लाख रूपये की लूट की घटना में संलिप्त एक बदमाश बाइक मोहम्मदपुर नियामदपुर से राज घाट पुल की तरफ जाने वाले है। इस सूचना पर तत्काल पुलिस टीम द्वारा राजघाट पुलिस से मोहम्मदपुर नियामदपुर लिंक रोड के पास पहुँचकर घेराबन्दी कर बाइक सवार का इन्तजार करने लगे, कुछ देर बाद बाइक सवार आता हुआ दिखायी दिया जिसे रूकने का इशारा किया गया लेकिन पुलिस बल को देखकर हड़बड़ाहट में सड़क पर फिसल गया तथा वहां से भागते हुए धर्मेन्द्र यादव ईट भट्ठे के पास से पुलिस पार्टी पर फायरिंग की गयी। पुलिस द्वारा उक्त बदमाश को पर्याप्त चेतावनी के पश्चात भी पुनः फायरिंग की गयी जिसमें पुलिस पार्टी द्वारा आत्मरक्षार्थ नियंत्रित एवं संतुलित फायरिंग की गयी जिसमें के बाये पैर में गोली लगी। जिन्हे समय सुबह करीब 07.25 बजे गिरफ्तार कर उपचार हेतु जिला अस्पताल आजमगढ़ भेजा ।
घायल बदमाश की पहचान चन्द्रजीत यादव उर्फ पत्तर पुत्र तिलकधारी यादव निवासी हटवा आइमा थाना मेंहनगर जनपद आजमगढ़ के रूप में की गयी ।
बदमाश कब्जे से लूट का रू. 45,200/- व 01 देशी तमंचा, 3 खोखा कारतूस, 1 जिन्दा कारतूस 315 बोर, एक बाइक सुपर स्प्लेन्डर व 01 मोबाईल फोन बरामद किया गया। पूछताछ में
गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि 03 जुलाई को हम लोगों द्वारा V-मार्ट के पास से रेडियंट कैश मैनेजमेन्ट के कर्मचारी को तमंचा दिखाकर कुल 07.11 लाख रूपये लूट की घटना कारित कर वहां से भाग गये थे, उस घटना में मेरा भी सहयोग था, जिसमें हम कुल 08 लोग थे तथा भूमिका के अनुसार रूपयों का बंटवारा किया गया। जिसमें मुझे 45200/-रूपये हिस्से के मिले थे।
गिरफ्तार अभियुक्त चन्द्रजीत यादव के विरूद्ध कुल 19 मुकदमें दर्ज है तथा थाना मेंहनगर का हिस्ट्रीशीटर है जिसका H.S. नम्बर 89 ए है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment