.

.
.

आजमगढ़: छुट्टा पशु से टकराए बाइक सवार की उपचार के दौरान मौत


आजमगढ़-वाराणसी मार्ग पर नंदी भौजी गांव के पास हुआ हादसा

आजमगढ़: सरकार द्वारा छुट्टा पशुओं के लिए आश्रय स्थल की व्यवस्था जगह जगह की गई फिर भी छुट्टा पशु इधर-उधर घूमते नजर आ रहे है। जो किसानों की फसल को बर्बाद तो कर ही रहे हैं वही आए दिन सड़कों पर किसी वााहन से टकराते रहतेे हैं जो इंसान की मौत का कारण भी बन जाते हैं।
ऐसे ही मामला रविवार की रात्रि में आजमगढ़ वाराणसी मार्ग पर देखने को मिला जहाँ पर छुट्टा पशु के टकराने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।
गंभीरपुर थाना क्षेत्र के गोसाई की बाजार निवासी राजेश गुप्ता 48 वर्ष पुत्र बैजनाथ गुप्ता की गोसाई की बाजार में ही जनरल स्टोर की दुकान है राजेश गुप्ता 22 जुलाई की रात्रि लगभग 8:00 बजे बाइक से अपनी दुकान की खरीदारी हेतु लालगंज जा रहा था कि लखमीपुर ( नंदी भौजी ) के पास मुख्य मार्ग पर अचानक छुट्टा पशु आ गया जिससे राजेश गुप्ता पशु से टकराते हुए बाइक लेकर गिर पड़ा उसके सिर में गंभीर चोट आ गई । घटना की सूचना पाते ही चौकी इंचार्ज गोसाई की बाजार राकेश त्रिपाठी घटनास्थल पर पहुंचे ,घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लालगंज पहुंचाए जहाँ पर राजेश गुप्ता की हालत गम्भीर देखकर चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया और वारणसी में इलाज के दौरान 24 जुलाई की रात्रि 1:30 बजे राजेश की मौत हो गई ।
शव घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी अनीता देवी और बच्चों का करुण क्रंदन देखकर हर किसी की आंखें नम हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया मृतक राजेश गुप्ता के एक पुत्र और तीन पुत्रियां हैं ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment